1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. what aparna yadav say in bidhuna which is believed to be an attack on akhilesh yadav amy

Aparna Yadav: अपर्णा यादव ने बिधूना में ऐसा क्या कहा, जिसे माना जा रहा है अखिलेश यादव पर हमला

अपर्णा यादव बिष्ट की शादी मुलायम सिंह यादव और साधना यादव (गुप्ता) के बेटे प्रतीक से हुई है. वह रिश्ते में अखिलेश यादव की बहू लगती हैं. बिधूना में बीजेपी के मंच से दिए गए बयान के अलावा पूर्व में वह आरक्षण व्यवस्था को लेकर दिए गये बयान को लेकर भी चर्चा में रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Aparna Yadav Bisht
Aparna Yadav Bisht
File Photo

Lucknow: सपा प्रमुख अखिलेश यादव की कार्यप्रणाली और उनकी राजनीतिक समझ पर हो रहे हमले तेज होते जा रहे हैं. कभी घर के बाहर से तो कभी घर को अंदर से उन पर हमले हो रहे हैं. इस बार उन पर हमला मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बिष्ट ने किया है. अभी तक सीधे अखिलेश यादव को कुछ कहने से बच रही अपर्णा ने औरैया में आयोजित एक कार्यक्रम में अखिलेश यादव के एक बयान को लेकर टिप्पणी की है.

सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव बिष्ट अब बीजेपी के दामन थाम चुकी हैं. उन्होंने विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थामा था. पहले वह मीडिया के सामने या बीजेपी के मंच से अखिलेश यादव या उनके दिये बयानों पर कुछ कहने से बचती थी. लेकिन बीजेपी के सत्ता में आने के बाद अपर्णा यादव बिष्ट के तेवर बदल गये हैं.

अपर्णा यादव ने औरैया के बिधूना में बीजेपी के एक कार्यक्रम में शामिल थी. वहां उन्होंने मंच से कहा कि जब तक मेरे शरीर में जान है और जब तक मेरी नसों में खून बह रहा है, मैं बीजेपी में रहूंगी. उन्होंने बिधूना की जनता से भी आह्वान किया कि बीजेपी राष्ट्रवादी पार्टी है, इसलिए जनता भी बीजेपी से जुड़ें.

मठ भेजने की बात करने वालों पर बरसेंगे लठ

अपर्णा यादव ने बिधूना से ऐसा बयान दिया है कि उसे अखिलेश यादव पर सीधा हमला माना जा रहा है. अपर्णा यादव ने बीजेपी के कार्यक्रम में कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान कुछ लोग सन्यासी को मठ भेजने की बात कर रहे थे, अब सीएम योगी उन पर लठ बजाने का कार्य करेंगे. माना जा रहा है अखिलेया यादव लगातार सीएम योगी को मठ भेजने की मंच से करते थे. अब अपर्णा यादव ने उन पर ही हमला बोला है.

कौन हैं अपर्णा यादव विष्ट

अपर्णा यादव बिष्ट वरिष्ठ पत्रकार अरविंद सिंह की बेटी हैं. अरविंद सिंह सूचना आयुक्त भी रहे हैं. समाजवादी पार्टी की सरकार में अरविंद सिंह बिष्ट को सूचना आयुक्त मनोनीत किया गया था. अपर्णा यादव की शादी मुलायम सिंह यादव और साधना यादव (गुप्ता) के बेटे प्रतीक से हुई है. वह रिश्ते में अखिलेश यादव की बहु भी लगती हैं. वह आरक्षण व्यवस्था को लेकर दिए गये बयान को लेकर भी चर्चा में रही हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें