1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up vidhan sabha chunav 2022 sp mlc pammi jain inaugurated samajwadi party perfume know what akhilesh yadav said acy

UP Chunav: इत्र की खुशबू से वोट बटोरने की तैयारी, सपा MLC का खास प्रोडक्ट लॉन्च, जानें क्या बोले अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी अब इत्र की खुशबू से वोट बटोरने की तैयारी कर रही है. सपा एमएलसी पम्मी जैन ने अपना खास प्रोडक्ट समाजवादी पार्टी इत्र को लॉन्च किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
समाजवादी पार्टी का इत्र
समाजवादी पार्टी का इत्र
सोशल मीडिया

Lucknow News: उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसे लेकर सभी सियासी दल तैयारियों में लगे हुए हैं. इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी ने चुनावी प्रचार का नया तरीका ढूंढ़ा है. कन्नौज के एमएलसी पम्मी जैन ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी इत्र का लोकार्पण किया. बताया जा रहा है कि इस इत्र में 22 प्राकृतिक इत्रों का इस्तेमाल किया गया है. पम्मी जैन ने कहा कि जब लोग इसे इस्तेमाल करेंगे तो उन्हे इसमें समाजवाद की खुशबू आएगी. समाजवादी इत्र 2022 में नफ़रत को खत्म करेगी.

समाजवादी पार्टी इत्र
समाजवादी पार्टी इत्र
सोशल मीडिया

कन्नौज के विधान परिषद सदस्य पम्मी जैन ने कहा कि कन्नौज का इत्र तैयार करने में दो वैज्ञानिकों से राय ली गई है. यह करीब चार महीने में बना है. उन्होंने बताया कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक 22 इत्र का प्रयोग किया गया है. जब इसका प्रयोग होगा तो समाजवादी खुशबू मिलेगी, कन्नौज की मिट्टी की खुशबू मिलेगी.

पम्मी जैन ने कहा कि यह इत्र 2022 में नफरत की खुशबू को समाप्त करके समाजवादी खुशबू लाने का काम करेगी. ये समाजवादी सुगंध लोगों में भाईचारा बढ़ाएगा.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि नोटबन्दी के अवसर पर बैंक में खजांची का जन्म हुआ था. अभी तक समाजवादी पार्टी के अलावा इसके सहयोग को कोई आगे नहीं आया. जिस पार्टी ने नोटबन्दी की, उसने तक नहीं. नोटबन्दी के कारण उसका जन्म हुआ. हर्ष के साथ भाजपा को कार्यक्रम करना चाहिए था.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा नोटबन्दी के फायदे तक नहीं बता रही है. कालाधन बढ़ा है, भाजपा का भ्रष्टाचार बढ़ा है. यूपी में तो और भ्रष्टाचार बढ़ा है. भाजपा कहती थी कि नोट में चिप लगी हुई है. भाजपा को बताना चाहिए कि कितना फायदा हुआ. जनता को परेशान करने के लिए तानाशाही करने का काम किया था. आज इतने साल बाद इसके फायदे बताने चाहिए.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि रुपया काला सफेद नहीं होता है, आज अर्थव्यवस्था के जो खराब हालात हैं, वह भाजपा के गलत फैसले की वजह से है. ट्रिपल इंजन की सरकार में क़ानून व्यवस्था बदहाल है. आज जेल में भी ठोका जा रहा है. एसआईटी कैसी जांच करती है? किसे फंसाना है, ये भाजपा तय करती है. भाजपा सरकार संस्थाओं को खत्म कर रही है.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सिर्फ रंग बदलने का काम करती है. आज प्रदेश के हालात बदतर हैं. किसान और व्यापारी आत्महत्या कर रहे हैं. सरकार के पास कोई जवाब नहीं है. अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे विधायक धरने पर हैं. हमारी उनसे अपील है कि जो सरकार गूंगी बहरी है. उसके खिलाफ धरने का मतलब नहीं है. स्वस्थ होइए और सरकार के खिलाफ लड़ने के लिए तैयार होइए.

रिपोर्ट- काविश अजीज

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें