1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up news more than 20 vehicles collided due to dense fog painful road accident on eastern peripheral expressway aml

UP News: घने कोहरे की वजह से टकराई 20 से ज्यादा गाड़ियां, ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा

By AmleshNandan Sinha
Updated Date
यूपी में दर्दनाक सड़क हादसा
यूपी में दर्दनाक सड़क हादसा
Photo - ANI

बागपत : उत्तर भारत में ठंड और कोहरे से लोगों का जनजीवन प्रभावित है. घने कोहरे के कारण ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार को बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. बागपत (Bagpat) में हुए इस भीषण सड़क हादसे में 20 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकरा गयी. राहत की बात यह है कि इस हादसे में किसी की भी मौत नहीं हुई है. लेकिन कई लोग घायल हुए हैं. पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर एक्सप्रेसवे को खाली कराया और घायलों को बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घने कोहरे के कारण आज कई सड़क हादसे हुए हैं. यूपी में एक और दर्दनाक सड़क हादसे ने 4 लोगों की जिंदगी ले ली. जबकि 30 से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना आ रही है. सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया है. हादसा यूपी के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हुआ. जहां बिहार से दिल्ली जा रही एक बस हादसे का शिकार हुई है.

नोएडा में एक कार पिलर से टकरा गयी. जिसमें सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. पीटीआई भाषा के खबर के अनुसार नोएडा में थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के एक्सपो मार्ट के सामने गुरुवार देर रात को एक कार मेट्रो के पिलर से टकरा गई और कार में सवार चार लोग काफी देर तक इसके भीतर ही फंसे रहे.

हादसे के कई घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मुश्किल से उन्हें बाहर निकाला और इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों में से दो की हालत नाजुक बतायी जा रही है. थाना नॉलेज पार्क के थानाध्यक्ष वरुण पवार ने बताया कि गुरुवार रात सवा दो बजे के करीब थाना नॉलेज पार्क पुलिस को सूचना मिली कि एक होंडा सिटी कार एक्सपो मार्ट सर्विस रोड के पास मेट्रो के पिलर से टकरा गई.

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के अंदर फंसे मनीष भाटी (22 वर्ष), वैभव गौर (20 वर्ष), समीर (18 वर्ष) तथा अनिकेत (20 वर्ष) को बाहर निकाला. उन्हें उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि चारों युवक नववर्ष की पार्टी करके लौट रहे थे तथा तेज गति से चल रही उनकी कार अनियंत्रित होकर पिलर से टकरा गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Posted by: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें