1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. one person arrested with gold worth 50 lakh rupees from lucknow airport sht

Lucknow News: फ्लाइट के बाथरूम में छिपाकर 50 लाख का सोना ले आया लखनऊ, कस्टम टीम ने किया गिरफ्तार

राजधानी लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की टीम ने 977 ग्राम सोने के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
gold smuggling
gold smuggling
Spcial media

Lucknow News: देश के अलग-अलग एयरपोर्ट पर आए दिन गोल्ड स्मगलरों की गिरफ्तारी की खबर सामने आती है. नए-नए तरीके अपनाने के बाद भी तस्कर कस्टम विभाग की नजरों से बच नहीं पाते. ताजा मामला राजधानी लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय अवाई अड्डे अमौसी का है, जहां रविवार को अमौसी एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की टीम ने 977 ग्राम सोने के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया.

977 ग्राम सोने के साथ युवक गिरफ्तार

दरअसल, कस्टम विभाग की टीम ने शारजाह से अमौसी एयरपोर्ट पर आई फ्लाइट संख्या 6E1412 से एक यात्री को 977 ग्राम सोने के साथ गिरफ्तार किया है. टीम ने जब युवक की चेकिंग की तो उसके पास काले टेप से लिपटा हुआ एक पैकेट प्राप्त हुआ. इस पैकेट को खोल के देखा, तो उसमें सोना बरामद हुआ. पूछताछ में अवैध रूप से सोना लाए जाने की बात सामने आई.

सोने की कीमत 50,80,400 रुपए

गोल्ड स्मगलर से जब्त किए गए सोने की कीमत 50,80,400 रुपए बताई जा रही है. पूछताछ में युवक ने बताया कि सोने को पेस्ट बनाकर एक पैकेट फ्लाइट के बाथरूम में भी छिपा रखा है. टीम ने फ्लाइट के बाथरूम में काले टेप में छिपे सोने को भी जब्त कर लिया. फिलहाल, कस्टम की टीम आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है. साथ ही युवक से जुड़े अन्य लोगों के बार में भी पता लगाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें