1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. lucknow court issued arrest warrant dancer sapna choudhary song latest update avi

डांसर सपना चौधरी की बढ़ सकती है मुश्किलें, लखनऊ कोर्ट ने इस मामले में जारी किया अरेस्ट वारंट

अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी की अदालत ने यह वारंट जारी करते हुए मामले की अगली सुनवाई की तारीख 22 नवंबर नियत की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सपना चौधरी
सपना चौधरी
Instagram

लखनऊ की एक अदालत ने मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ वारंट जारी किया है. राजधानी के आशियाना थाने में दर्ज एक मामले में कोर्ट ने यह वारंट जारी किया है. मामले की अगली सुनवाई 22 नवंबर को है. वारंट जारी होने के बाद सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है.

समाचार एजेंसी रिपोर्ट के मुताबिक आशियाना थाने के तत्कालीन दारोगा फिरोज खान ने 14 अक्टूबर 2018 को इस सिलसिले में एफआईआर दर्ज कराया था. इस मुकदमे में सपना चौधरी के अलावा कार्यक्रम के आयोजक जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय को भी आरोपी बनाया गया था.

अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी की अदालत ने यह वारंट जारी करते हुए मामले की अगली सुनवाई की तारीख 22 नवंबर नियत की है. इस दिन अब मामले की सुनवाई की जाएगी.

क्या है पूरा मामला- 13 अक्टूबर 2018 को लखनऊ के स्मृति उपवन में सपना चौधरी का एक प्रोग्राम आयोजित था. यह प्रोग्राम दोपहर 3 बजे से 10 बजे तक आयोजित होना था, लेकिन सपना चौधरी कार्यक्रम में नहीं आई, जिसके बाद लोगों ने टिकट के पैसे मांगने शुरू कर दिए. दर्शकों का आरोप है कि टिकट का पैसा वापस नहीं किया गया.

सपना कर चुकी है मामला खत्म करने का अनुरोध- बता दें कि सपना चौधरी कोर्ट से मामला खत्म करने का अनुरोध कर चुकी है. हालांकि कोर्ट ने सपना के इस अनुरोध को ठुकरा दिया. बताया जाता है कि अब अगली सुनवाई में सपना चौधरी और अन्य आरोपितों के खिलाफ आरोप तय किया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें