1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. five bodies found in a locked house in etah up involved in murder or suicide

यूपी के एटा में बंद मकान से मिला पांच शव, हत्या या आत्महत्या में उलझा मामला

By Radheshyam Kushwaha
Updated Date

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के एटा जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक ही परिवार के पांच लोगों के घर में शव मिलने से सनसनी फैल गई है. मृतकों में दो मासूम भी शामिल है. इन पांचों लोगों के शव शनिवार की सुबह मकान के अंदर मिले. घटना का पता उस समय चला जब शनिवार की सुबह दूध वाला दूध देने के लिये पहुंचा. दूध वाला ने इस घटना की जानकारी आसपास के लोगों को दी. इसके बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह घटन आत्महत्या है या हत्या अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है.

जानकारी के अनुसार एटा कोतवाली नगर के श्रृंगार नगर में पूर्व स्वास्थ्य अधिकारी राजेश्वर प्रसाद पचौरी का मकान है. शनिवार की सुबह राजेश्वर प्रसाद पचौरी और उनके परिवार के चार लोग घर में मृत मिले. मृतकों में राजेश्वर प्रसाद पचौरी के अलावा उनकी पुत्रवधू दिव्या पचौरी, दिव्या की बहन बुलबुल, आठ साल का बेटा आरुष और एक साल का बेटा आरव शामिल है.

बंद मकान से बरामद हुई पांच लाशें

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि एक महिला का शव घर के मुख्य दरवाजे के पास दो बच्चों व उनकी मौसी का शव कमरे के अन्दर तथा राजेश्वर पचौरी का शव दूसरी मंजिल पर पड़ा मिला. पुलिस को एक महिला के गले पर निशान पाये जाने से मामला कुछ संदिग्ध प्रतीत होता है तो वहीं शवों के पास से पुलिस को सल्फास की गोलियां व हार्पिक की बोतल भी मिली है. अब पुलिस हत्या और आत्महत्या के बीच उलझ गई है.

जांच में जुटी पुलिस

मौके पर फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम भी पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी. मौत कैसे हुई और किस कारण हुई इसका तो पता अभी नहीं चल सका है. हालंकि पुलिस मामले की जांच करने में जुट गयी है. पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि परिवार ने आत्महत्या की या उनकी हत्या की गयी है वहीं उनकी मौत किस तरीके से हुई है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें