1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. bjp ruled states mayors to visit ayodhya city on 18 december abk

Ayodhya News: काशी के बाद अयोध्या यात्रा पर बीजेपी शासित राज्यों के मेयर, शनिवार को रामलला के दर्शन

अयोध्या के महापौर ऋषिकेश उपाध्याय ने भी यात्रा की पुष्टि की है. उन्होंने बताया 150 महापौर वाराणसी से शनिवार दोपहर 12 बजे अयोध्या पहुंचेंगे. करीब चार घंटे के प्रवास के दौरान सभी अतिथि रामलला के दर्शन करेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
काशी के बाद अयोध्या यात्रा पर बीजेपी शासित राज्यों के मेयर
काशी के बाद अयोध्या यात्रा पर बीजेपी शासित राज्यों के मेयर
प्रभात खबर

Ayodhya News: शिव नगरी वाराणसी में मेयरों के सम्मेलन का समापन शुक्रवार को हुआ. अब, बीजेपी शासित महानगरों के मेयर 18 दिसंबर को अयोध्या में दर्शन-पूजन करेंगे. शनिवार दोपहर 12 बजे सभी मेयर अयोध्या पहुंचेंगे. यहां हनुमानगढ़ी, सरयू और रामलला का दर्शन-पूजन करेंगे. लगभग 150 महापौर परिवार समेत श्रीराम मंदिर अयोध्या आएंगे. इसको लेकर तैयारियां पूरी हो गई हैं.

अयोध्या के महापौर ऋषिकेश उपाध्याय ने भी यात्रा की पुष्टि की है. उन्होंने बताया 150 महापौर वाराणसी से शनिवार दोपहर 12 बजे अयोध्या पहुंचेंगे. करीब चार घंटे के प्रवास के दौरान सभी अतिथि रामलला के दर्शन करेंगे. सभी अयोध्या में रहकर राम नगरी के विकास और मंदिर निर्माण की जुड़ी जानकारियों से रूबरू होंगे. इस दौरान निगम प्रमुख सरयू तट, हनुमानगढ़ी और रामलला के दर्शन करेंगे.

13 दिसंबर को बीजेपी शासित राज्यों के सीएम और डिप्टी सीएम काशी धाम के लोकार्पण में शामिल हुए थे. अगले दिन 14 दिसंबर को पीएम मोदी ने सभी के साथ बैठक भी की थी. सभी सीएम और डिप्टी सीएम ने अयोध्या का दौरा किया था. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में बीजेपी शासित राज्यों के सीएम और डिप्टी सीएम ने रामलला के दर्शन किए और सरयू मां के जल का आचमन भी किया था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें