1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. ayodhya news one person killed and three injured in pandal firing police took custody of one accused abk

Ayodhya News: अयोध्या गोलीकांड में एक की मौत, आपसी दुश्मनी के कारण मृतक पर पंडाल में फायरिंग

पुलिस के मुताबिक बुधवार को कुछ बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की. इसमें एक व्यक्ति की मौत और तीन लोग घायल हुए. तीन गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने नील पूजा पंडाल स्थित कोरखाना पर फायरिंग की. इस घटना में मनजीत यादव शख्स की मौत हो गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Ayodhya News: अयोध्या गोलीकांड में एक की मौत
Ayodhya News: अयोध्या गोलीकांड में एक की मौत
सोशल मीडिया

Ayodhya News: अयोध्या शहर के फैजाबाद कोतवाली इलाके में बुधवार की रात दुर्गा पूजा पंडाल में फायरिंग मामले की पुलिस जांच तेज हो गई है. इसी बीच पुलिस ने कहा है कि आपसी रंजिश के कारण घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस के मुताबिक बुधवार को कुछ बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की. इसमें एक व्यक्ति की मौत और तीन लोग घायल हुए. तीन गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने नील पूजा पंडाल स्थित कोरखाना पर फायरिंग की. इस घटना में मनजीत यादव शख्स की मौत हो गई.

घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसएसपी शैलेश पांडेय ने पूरी वारदात जायजा लिया. एसएसपी के मुताबिक कुछ बदमाश गाड़ियों से आए और ताबड़तोड़ फायरिंग की. इसके बाद वो घटनास्थल से फरार हो गए. फायरिंग में दो बच्चियों को भी चोटें आई है. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन दोनों की हालत स्थिर बनी हुई है. पुलिस ने घटना को लेकर एक शख्स को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है.

पुलिस का कहना है कि फायरिंग की घटना निजी दुश्मनी का नतीजा है. मृतक मनजीत यादव का एक दिन पहले एक व्यक्ति से विवाद हो गया था. इसके बाद आरोपियों ने पूजा पंडाल में मनजीत यादव पर हमला कर दिया. इस घटना के बाद पुलिस से लेकर आम जनता भी सकते में आ गई है. आस्था के पर्व में इस तरह की घटना से पुलिस की सक्रियता पर भी सवाल उठाए हैं. पुलिस ने मामला सुलझाने का दावा किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें