27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कमलेश तिवारी की पत्नी ने रिहाई की मांग करते हुए गृहमंत्री को लिखा पत्र

लखनऊ : पैगंबर मोहम्मद पर विवादितबयान देने के आरोप में उत्तर प्रदेश के जेल में बंद हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की रिहाई के लिए उनकी पत्नी ने प्रयास तेज कर दिया है. कमलेश तिवारी की पत्नी ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर उनकाे रिहा करनेएवंउनपरलगाये गये रासुका को हटाने की मांग की […]

लखनऊ : पैगंबर मोहम्मद पर विवादितबयान देने के आरोप में उत्तर प्रदेश के जेल में बंद हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की रिहाई के लिए उनकी पत्नी ने प्रयास तेज कर दिया है. कमलेश तिवारी की पत्नी ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर उनकाे रिहा करनेएवंउनपरलगाये गये रासुका को हटाने की मांग की है.

एक टीवी चैनल से बातचीत में कमलेश तिवारी की पत्नी ने कहा कि पिछले दिनों राजनाथ सिंह से मुलाकात कर उनके परिवार ने कमलेश तिवारी के ऊपरराज्य सरकार कीओर से लगाये गये रासुका एक्ट को हटाने की मांग की थी. कमलेश तिवारी की पत्नीकेमुताबिक, अपीलपर राजनाथसिंहने इसबारे में लिखितरूपमें बात रखने को कहा था. कमलेश की पत्नी ने कहा कि गृहमंत्री की सलाह के आधार पर हमारे वकील ने राजनाथ सिंह को पत्र भेज दिया है.

गौर हो कि पिछले दिनों एक भाषण के दौरान कमलेश तिवारी की ओर से पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बादवे जेल में बंद हैं. कमलेश के बयानको लेकर कई जगहोंपर हालके दिनों में प्रदर्शन भी किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें