32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आजम के बचाव में उतरे नेताजी मुलायम सिंह यादव कहा, षड्यंत्र रचा जा रहा

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव आजम खान के समर्थन में उतरें हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा है कि आजम खान की जिस तरह बदनामी हो रही है यह ठीक नहीं है, हमारी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को नेताओं को आजम खान के साथ खड़ा होना चाहिए. आजम खान के खिलाफ […]

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव आजम खान के समर्थन में उतरें हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा है कि आजम खान की जिस तरह बदनामी हो रही है यह ठीक नहीं है, हमारी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को नेताओं को आजम खान के साथ खड़ा होना चाहिए. आजम खान के खिलाफ षड्यंत्र रचा गया है.

मुलायम ने कहा, मैं यह देख रहा था और मैं आजम के समर्थन में खड़ा हूं. उन्होंने देश में शिक्षा के लिए बहुत काम किया है. मैं प्रेस के सामने यह बात कहना चाहता था कि हम हमारी पार्टी आजम के साथ खड़े हैं उनके साथ ठीक नहीं हो रहा है. मुलायम सिंह आजम खान के समर्थन में इसलिए उतरे हैं क्योंकि आजम खां को यूपी सरकार ने भूमाफिया करार दिया है.
आजम पर अबतक कुल 76 मामले दर्ज हो चुके हैं. बीते 2 से 3 महीनों में जो भी मुकदमे दर्ज हुए हैं, उनमें से ज्यदातर वो मामले महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी, किसानों की जमीनों पर अवैध कब्जे करने का, भैंस चोरी करने का मुकदमा, पड़ोसी से रंगदारी मांगने का मुकदमा और अन्य कई मुकदमे दर्ज हुए हैं, जिनकी पूरी संख्या 76 है.
आजम खान को परेशानियों से बचाने के लिए उनकी पत्नी तंजीम फातिमा जो कि खुद राज्यसभा सांसद हैं उतर चुकी हैं. मुलायम सिंह यादव और आजम खान के बीच 33 साल पुरानी दोस्ती है. 1992 में जब मुलायम ने जनता दल से नाता तोड़ कर समाजवादी पार्टी का गठन किया तो आजम खान मजबूती से उनके साथ खड़े रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें