1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur rohit dhawan appointed as national secretary of mulayam singh youth brigade nrj

UP Election 2022: मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय सचिव बने रोहित धवन, संभालेंगे घर-घर प्रचार का भार

इसी बीच कानपुर के रोहित धवन उर्फ खत्री को सपा के अनुषांगिक संगठन मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय सचिव का पदभार सौंपा गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
रोहित धवन उर्फ खत्री को सपा के मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय सचिव का पदभार सौंपा गया.
रोहित धवन उर्फ खत्री को सपा के मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय सचिव का पदभार सौंपा गया.
Prabhat Khabar

Kanpur News: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर हर दल जनता से संपर्क बनाने में लगा हुआ है. कार्य को देखते हुए लोगों को पार्टी में पद भी दिए जा रहे हैं. समाजवादी पार्टी साल 2022 में सत्ता में आने के लिए भरपूर कोशिश में लगी हुई है. इसी बीच कानपुर के रोहित धवन उर्फ खत्री को सपा के अनुषांगिक संगठन मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय सचिव का पदभार सौंपा गया है.

पदभार मिलने के बाद कानपुर पहुंचे रोहित धवन के चाहने वालों की कतार उनके आवास के बाहर लग गई. सभी राष्ट्रीय सचिव बने रोहित धवन के घर उनको बधाई देने पहुंचे थे. रोहित धवन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वे 2022 में पार्टी का सपना साकार करने में तन-मन से लगेंगे और पार्टी की जनहित योजनाओं की जानकारी हर व्यक्ति तक पहुंचाएंगे.

रोहित ने बताया कि समाजवादी पार्टी ने जनता के लिए बहुत से ऐसे काम किए हैं जो सराहनीय हैं. चाहे वह डायल 100 या फिर लैपटॉप वितरण योजना हो. इससे हमारे युवा वर्ग को पढ़ाई में काफी सहयोग मिला भले ही सत्ताधारी दल डायल 100 का नाम बदल दिया हो लेकिन अगर देखा जाए तो यह योजना हमारी समाजवादी सरकार में जनता के हित के लिए शुरू की गई थी.

रिपोर्ट : आयुष तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें