1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. up miscreants who were drinking thrashed the gorakhpur police video viral avi

UP News: गोरखपुर में शराब पी रहे बदमाशों ने पुलिस को पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

चश्मदीदों के अनुसार बदमाशों ने गस्त करने वाली पुलिस टीम के ऊपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिसकै बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मी अपनी जान बचाकर भागने लगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
UP Police
UP Police
Prabhat Khabar

गोरखपुर के चौरी चौरा थाना क्षेत्र में देसी शराब की दुकान के सामने खड़े होकर शराब पी रहे बदमाशों ने पुलिस को पीट दिया. दरअसल पुलिस कर्मियों शराब पी रहे बदमाशों से कहा कि वह सार्वजनिक स्थान पर खड़े होकर शराब ना पिए, इस बात से बौखलाए बदमाशों ने पुलिस गश्त टीम के ऊपर हमला कर दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

चश्मदीदों के अनुसार बदमाशों ने गस्त करने वाली पुलिस टीम के ऊपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिसकै बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मी अपनी जान बचाकर भागने लगे. वहीं एसएसपी ने घटना के बाद गिरफ्तारी के लिए चार टीम बनाई है.

इस मामले में सीओ चौरी चौरा जगत कनौजिया का कहना है कि 2 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है और अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है. जल्द ही उनको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वहीं घटना को लेकर गोरखपुर पुलिस ने बयान जारी कर कहा कि उपरोक्त प्रकरण में थाना चौरी चौरा पर गम्भीर धाराओं में एफआईआर दर्ज किया गया है. पुलिस की टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है. शेष आरोपियों की शीघ्र गिरफ़्तारी हेतु एसपी उत्तरी के नेतृत्व में 4 पुलिस टीम बनायी गयी है.

इधर, जिले के चौरीचौरा थाने के सोनबरसा इलाके में तस्करों ने शुक्रवार की सुबह पुलिस वालों पर पिकअप चढ़ाने की कोशिश की. हालांकि इसमें पुलिसकर्मी बाल बाल बचे, जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी को पकड़ लिया. वहीं तस्कर फरार होने में सफल रहा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें