1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. jharkhand gumla resident manohar oraon killed in gorakhpurs raghunathpur abk

Gorakhpur News: ईंट-भट्ठे पर काम करने वाले युवक की हत्या, खेत में दफनाया शव, झारखंड का रहने वाला था मृतक

मृतक मनोहर उरांव झारखंड के गुमला जिले का रहने वाला था. मनोहर उरांव का शव गुलरिया के प्रहरी चौकी अंतर्गत टोला भगतपुरवा के पास से बरामद हुआ.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
झारखंड के युवक की गोरखपुर में हत्या
झारखंड के युवक की गोरखपुर में हत्या
प्रभात खबर

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के गृह जिले गोरखपुर से रविवार को एक खौफनाक मामला सामने आया. जिले के गुलरिया थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में एक युवक की हत्या करके शव खेत में दफना दिया गया. मृतक मनोहर उरांव झारखंड के गुमला जिले का रहने वाला था. मनोहर उरांव का शव गुलरिया के प्रहरी चौकी अंतर्गत टोला भगतपुरवा के पास से बरामद हुआ.

जानकारी के मुताबिक मृतक मनोहर उरांव गुलरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत ईंट भट्ठे पर काम करता था. मनोहर के भाई ने बताया कि वो दोनों वीर मार्का नामक एक ईंट भट्ठे पर काम करते थे. कुछ दिन पहले ईंट भट्ठे पर मजदूरों को ले जाने के मसले पर मनोहर का दूसरे ईंट भट्ठे के मजदूरों से विवाद हो गया था.

बताया जाता है मनोहर 7 नवंबर से लापता था. उसकी तलाश की जा रही थी. इसी बीच स्थानीय लोग जब खेत में गए तो उन्हें मिट्टी खुदी हुई दिखी. लोगों ने देखा कि शव का कुछ हिस्सा बाहर निकला था. इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त करवाई.

पुलिस ने शव गड्ढे से बाहर निकलवाया. शव की शिनाख्त झारखंड के गुमला जिले के मनोहर उरांव के रूप में हुई है. मृतक की उम्र 21 साल थी. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के भाई को शक है कि मनोहर की हत्या कुछ दिन पहले ईंट भट्ठे पर लेबर ले जाने के विवाद में हुई है. अभी पुलिस ने मामले में कुछ भी बोलने से इंकार किया है. पुलिस का कहना है कि जांच जारी है.

(रिपोर्ट: अभिषेक पांडेय, गोरखपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें