1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. gorakhpur news fraudsters looted 150 from a businessman of maharajganj in gorakhpur abk

Gorakhpur News: योगी के शहर में ‘पुलिस’ का खौफ, महाराजगंज के व्यापारी से 1.50 लाख की ठगी

योगेंद्र चौधरी की सौनौली में मोबाइल शॉप है और वो जरुरत के सामान की खरीदारी करने के लिए गोरखपुर आते रहते हैं. शनिवार को भी योगेंद्र नाथ चौधरी गोरखपुर आए थे. इसी दौरान उनके साथ ठगी की घटना हुई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
Gorakhpur News: योगी के शहर में ‘पुलिस’ का खौफ, महाराजगंज के व्यापारी से 1.50 लाख की ठगी
Gorakhpur News: योगी के शहर में ‘पुलिस’ का खौफ, महाराजगंज के व्यापारी से 1.50 लाख की ठगी
प्रभात खबर

Gorakhpur News: गोरखपुर के गोलघर में सिंह बिरयानी की दुकान के पास महाराजगंज के नौतनवा अड्डा बाजार निवासी योगेंद्र चौधरी के साथ टप्पेबाजी की घटना हुई है. जानकारी के अनुसार योगेंद्र चौधरी की सौनौली में मोबाइल शॉप है और वो जरुरत के सामान की खरीदारी करने के लिए गोरखपुर आते रहते हैं. शनिवार को भी योगेंद्र नाथ चौधरी गोरखपुर आए थे. इसी दौरान उनके साथ ठगी की घटना हुई.

बताया जाता है कि शनिवार को भी योगेंद्र चौधरी बलदेव प्लाजा में सामान खरीदने के लिए आ रहे थे. जैसे ही वो गोलघर काली मंदिर के पास पहुंचे तभी एक टप्पेबाज ने उन्हें रोककर अपने आप को पुलिस वाला बताया. उसने कहा कि आप कीटनाशक दवा लेकर चल रहे हैं, साहब के पास चलिए, बैग चेक कराइए. इसी बीच तीन लोग चेकिंग के नाम पर पीड़ित का बैग छीनकर फरार हो गए. जिसमें डेढ़ लाख रुपए थे.

पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस बल के साथ एसएसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस ने आसपास की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली. एसएसपी विपिन टाडा ने कहा कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. बता दें कोतवाली थाना क्षेत्र में टप्पेबाजी की तीसरी घटना है. इसके पहले भी दो बार टप्पेबाजों ने पुलिस बनकर व्यापारियों से ठगी की थी. हर घटना के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के दावे करती है. इसी बीच शातिर ठगों ने एक और घटना को अंजाम दिया है.

(रिपोर्ट: अभिषेक पांडेय, गोरखपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें