1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. truck collides with car on budaun highway airforce constable injured acy

Bareilly News: बदायूं हाईवे पर ट्रक ने कार में मारी टक्कर, एयरफोर्स सिपाही घायल

बरेली में बदायूं हाईवे पर एक कार में ट्रक ने टक्कर मार दी. इस टक्कर में एयरफोर्स का सिपाही घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह उत्तराखंड अपने घर जा रहा था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बदायूं हाईवे  पर ट्रक ने कार में मारी टक्कर, एयरफोर्स सिपाही घायल
बदायूं हाईवे पर ट्रक ने कार में मारी टक्कर, एयरफोर्स सिपाही घायल
प्रभात खबर

Bareilly News: एयरफोर्स के आगरा एयरबेस में तैनात सिपाही की कार में बदायूं हाईवे पर ट्रक ने टक्कर मार दी. यह टक्कर काफी जबरदस्त थी जिसके चलते काफी दूर तक ट्रक में फंसी कार घसीटती हुई चली गई. इस हादसे में एयरफोर्स सिपाही घायल हो गया है. उसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एयरफोर्स सिपाही सुंदर सिंह शनिवार को अपनी कार से उत्तराखंड जा रहा था. आगरा से उत्तराखंड जाने के दौरान बदायूं रोड पर थाना भमौरा के पास नकटपुर मोड़ पर अचानक खाद से भरा ट्रक आ गया. तेज गति से आ रहे ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. यह टक्कर काफी जबरदस्त थी, जिसके चलते कार ट्रक में फंस गई और काफी दूर तक घसीटती हुई चली गई. राहगीरों ने चीख-पुकार की, जिसके बाद ट्रक चालक ने ट्रक रोका. इसके बाद कार में फंसे एयरफोर्स के सिपाही को बाहर निकाला गया. सिपाही के हाथ और शरीर में काफी चोट आई है.

उत्तराखंड के कपकोट बागेश्वर निवासी सुंदर सिंह ने बताया कि वह आगरा एयरफोर्स में सिपाही के पद पर तैनात है. अपने घर कपकोट जाने के लिए कार से निकले थे. बरेली-बदायूं रोड पर देवचरा के समीप नकटपुर मोड के डिवाइडर कट के पास पीछे से तेज गति से आ रहे खाद से भरे ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी. कार ट्रक मे फंस गई और चालक कार को नकटपुर मोड़ से करीब 50 मीटर दूर तक घसीटते ले गया.

ट्रक का चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. एसओ संदीप त्यागी ने कार से सुंदर सिंह को निकलवा कर इलाज को भेजा है. दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है.

(रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें