1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. strong wind took the life of an elderly woman in bareilly nrj

बरेली में तेज हवा ने ली बुजुर्ग महिला की जान, भैंस की भी मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

बरेली जनपद के मीरगंज थाना क्षेत्र के डियोसास गांव निवासी अबरार के मकान का एक हिस्सा काफी जर्जर हालत में है. इसमें बुजुर्ग मां सोती थीं. इसके साथ ही पशु बांधे जाते थे. शनिवार रात सभी लोग समय पर सोए थे. मगर रविवार सुबह अचानक तेज हवा चलने से मकान के एक हिस्से में पड़ी खपरैल गिर गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
सांकेतिक तस्‍वीर
सांकेतिक तस्‍वीर
प्रभात खबर.

Bareilly News: रविवार सुबह मीरगंज थाना क्षेत्र के दियोसास गांव में अचानक आई तेज आंधी से एक मकान की खपरैल गिर गई. इससे बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. परिजन तुरंत अस्पताल लेकर दौड़े. मगर बुजुर्ग महिला ने रास्ते मे दम तोड़ दिया.इस हादसे में एक भैंस की भी मौत हो गई है जबकि कई अन्य पशु घायल हुए हैं.पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अस्‍पताल ले जाते समय तोड़ा दम

बरेली जनपद के मीरगंज थाना क्षेत्र के डियोसास गांव निवासी अबरार के मकान का एक हिस्सा काफी जर्जर हालत में है. इसमें बुजुर्ग मां सोती थीं. इसके साथ ही पशु बांधे जाते थे. शनिवार रात सभी लोग समय पर सोए थे. मगर रविवार सुबह अचानक तेज हवा चलने से मकान के एक हिस्से में पड़ी खपरैल गिर गई. इसके गिरने से मजदूरी का काम करने वाले अबरार की मां इमामन (65 वर्ष) खपरैल के नीचे दब गई. उनको गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था. मगर रास्ते में ही बुजुर्ग महिला ने दम तोड़ दिया. इस हादसे में खपरैल में बंधी एक भैंस की भी मौत हो गई जबकि अन्य पशु भी घायल हो गए हैं. हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. गांव के लेखपाल को भी हादसे की सूचना दी गई है. इससे वह हादसे में हुए नुकसान का आकंलन कर प्रशासन को रिपोर्ट भेजेंगे.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें