1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. si injured after being shot by soldier carbine during patrolling in bareilly sht

Bareilly News: गश्त के दौरान सिपाही की कार्बाइन से चली गोली, एसएसआई घायल, जानें फिर क्या हुआ...

पैदल गश्त के दौरान पीएसी के सिपाही की कार्बाइन की गोली थाने के सब इंस्पेक्टर को लग गई. कार्बाइन की गोली से एसएसआई सुदेश पाल सिंह घायल हो गए. उनके दाएं पैर में गोली लगकर आर-पार हो गई थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News
Bareilly News
Prabhat khabar

Bareilly News: बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र में रविवार शाम पैदल गश्त के दौरान पीएसी के दीवान (सिपाही) की कार्बाईन की गोली थाने के एसएसआई (सब इंस्पेक्टर) को लग गई. कार्बाइन की गोली से एसएसआई सुदेश पाल सिंह घायल हो गए. उनके दाएं पैर में गोली लगकर आरपार हो गई थी.इससे एसएसआई घायल होकर जमीन पर गिर गए.

घायल एसएसआई का अस्पताल में इलाज जारी

घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई. घायल एसएसआई को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया. यहां डॉक्टरों ने तुरंत ऑपरेशन किया. ऑपरेशन के बाद एसएसआई की हालत में सुधार बताया जा रहा है.

क्या था पूरा मामला

पुलिस ईद और अन्य त्योहारों को लेकर पैदल गश्त कर रही है, जिसके चलते रविवार को इज्जतनगर थाना पुलिस मिनी बाईपास के बसंत बिहार से रहपुरा चौधरी के लिए पैदल गश्त को निकली थी. गश्त के दौरान इज्जतनगर थाना पुलिस के साथ एक प्लाटून पीएसी भी थी. टीम बसंत विहार-रहपुरा रोड पर पहुंची. इसी दौरान पीएसी के जवान ओंकार सिंह की कार्बाइन की सीलिंग खुल गई. कार्बाइन खड़ी-खड़ी जमीन पर गिरी और लोड हो गई. लोड होते ही कार्बाइन से गोली चल गई, जो दीवान के आगे चल रहे एसएसआई सुदेश पाल सिंह के दाएं पैर में लगी.

पैर में आर-पार हो गई कार्बाइन की गोली

गोली उनके पैर में आर-पार हो गई. एसएसआई खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए. गोली की आवाज सुनकर भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने भीड़ को हटाया. इसके साथ ही दीवान ने कार्बाईन को संभाला. इससे कोई बड़ी अनहोनी नहीं हुई. गश्त में चलने वाले पुलिस कर्मियों ने तुरंत घायल एसएसआई को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने एसएसआई का ऑपरेशन किया. ऑपरेशन के बाद एसएसआई की हालत में सुधार बताया है.

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर एसपी सिटी रविन्द्र सिंह ने बताया कि, दल गश्त के दौरान पीएसी के जवान की कार्बाइन से गोली चल गई. यह गोली इज्जतनगर थाने में तैनात एसएसआई के पैर में लग गई थी. निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. इलाज के बाद हालत में सुधार है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें