1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. dead body of a man who went to take medicine from home was found in the river in bareilly sht

Bareilly News: घर से दवाई लेने निकले युवक का नदी में मिला शव, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र निवासी एक युवक तीन दिन पहले घर से दवा लेने गया था. मगर, वह घर नहीं लौटा. बुधवार को युवक का नदी में शव मिला है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर परिजनों से शिनाख्त कराई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
युवक की हत्या
युवक की हत्या
फाइल फोटो

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र निवासी एक युवक तीन दिन पहले घर से दवा लेने गया था. मगर, वह घर नहीं लौटा. परिजन उसकी तलाश में लगातार जुटे थे. बुधवार को युवक का नदी में शव मिला है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर परिजनों से शिनाख्त कराई. बेटे का शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

राजमिस्त्री का काम करता था जितेश

सीबीगंज थाना क्षेत्र की डूडा कॉलोनी निवासी जितेश का शव फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के गांव मनकरी के पास से बहने वाली बहगुल नदी में तैरता हुआ मिला है. पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतक के भाई विकास ने बताया कि, जितेश राजमिस्त्री का काम करता था. कुछ दिन पहले उसके हाथ में चोट लग गई थी.

परिजनों ने बताया कि, रविवार की सुबह फतेहगंज पश्चिमी के गांव लमकन निवासी अपने एक परिचित डॉक्टर के पास दवा लेने के लिए घर से निकला था. वह टेंपो से डॉक्टर के पास जा रहा था. इस दौरान उसकी रास्ते में फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा के पास परिजनों से फोन पर बातचीत हुई थी. जितेश ने डॉक्टर से भी बात की थी.

डॉक्टर के पास नहीं पहुंचा जितेश

उसने डॉक्टर को क्लीनिक पर ही रहने के लिए कहा था, लेकिन जितेश डॉक्टर के पास नहीं पहुंचा, तब डॉक्टर ने उसके परिजनों से संपर्क किया, लेकिन परिजनों ने डॉक्टर को बताया कि जितेश से उनका संपर्क नहीं हो पा रहा. परिवार के लोग उसे तलाशने में जुट गए. परिजनों ने घटना की शिकायत पुलिस से की, लेकिन पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया कि जितेश नहीं मिला, तो गुमशुदगी दर्ज करेंगे.

सोशल मीडिया से परिजनों को लगी जानकारी

इसी दौरान जितेश का शव मनकरी गांव में बहगुल नदी में तैरता हुआ मिला है. घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने ग्रामीणों और गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकालवाया. इसी दौरान किसी ने शव का फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद मृतक के परिजनों ने शिनाख्त की. इसके बाद पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें