1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. car hit two brothers returning from marriage in bareilly nrj

बरेली में शादी से लौट रहे दो भाइयों को कार ने रौदा, कैंटर की टक्कर से हलवाई की मौत

एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं दूसरे की हालत गंभीर है. उसको इलाज के लिए भर्ती किया गया है. इसके अलावा कर्मचारी नगर रोड पर तेज गति से आ रही कैंटर ने साइकिल सवार हलवाई को टक्कर मार दी. इससे हलवाई की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
हादसे के शिकार भाइयों की तस्‍वीर.
हादसे के शिकार भाइयों की तस्‍वीर.
File Photo

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में बुधवार सुबह शादी से लौट रहे दो भाइयों को फतेहगंज पश्चिमी के राधा कृष्ण मंदिर के सामने कार ने टक्कर मार दी. इससे एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं दूसरे की हालत गंभीर है. उसको इलाज के लिए भर्ती किया गया है. इसके अलावा कर्मचारी नगर रोड पर तेज गति से आ रही कैंटर ने साइकिल सवार हलवाई को टक्कर मार दी. इससे हलवाई की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं. हादसे की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया.

बड़े भाई सौरभ को मृत घोषित कर दिया

बरेली-दिल्ली हाईवे पर सीबीगंज थाना क्षेत्र के खलीलपुर मोहल्ला निवासी सौरभ और गौरव मंगलवार रात फतेहगंज पश्चिमी के मनकरी गांव में अपनी मौसेरी बहन बेटी की शादी में गए थे. बुधवार सुबह बाइक से घर लौट रहे थे. इसी दौरान नेशनल हाईवे पर राधा कृष्ण मंदिर के पास दिल्ली की ओर से आ रही एक तेज गति ने कार से टक्कर मार दी. कार की टक्कर से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. इसमें सौरभ की मौत हो गई जबकि गौरव की हालत गंभीर है. राहगीरों की सूचना पर तुरंत ही दोनों को इलाज के लिए भेजा गया. मगर डॉक्टरों ने बड़े भाई सौरभ को मृत घोषित कर दिया जबकि गौरव का इलाज किया जा रहा है.

भीड़ ने कैंटर ड्राइवर को पकड़ लिया

पुलिस ने मौके से कार को कब्जे में ले लिया. मगर उसका मालिक फरार हो गया. पुलिस आरोपी मालिक की तलाश में जुटी. इसके अलावा सीबीगंज थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर निवासी राजू कश्यप (45 वर्ष) हलवाई का काम करते थे. वह बुधवार सुबह साइकिल से इज्जतनगर क्षेत्र के शादी हॉल में आयोजित एक शादी समारोह से लौट रहे थे. कर्मचारी नगर के पास पीछे से आ रही केंटर ने टक्कर मार दी. इसके चलते हलवाई की मौके पर ही मौत हो गई. भीड़ ने कैंटर को पकड़ लिया. मगर आरोपी ड्राइवर फरार हो गया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. इसके साथ ही कैंटर को थाने ले गई. मगर इन हादसों के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. पोस्टमार्टम हाउस पर बड़ी संख्या में भीड़ जुटी है.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें