1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news woman doctor smartwatch hacked and demanded money sht

Bareilly News: महिला डॉक्टर को स्मार्ट वॉच सही कराना पड़ा महंगा, अश्लील फोटो हैक कर मांगी रंगदारी, मामला दर्ज

बरेली में एक महिला डॉक्टर उस समय मुश्किल में पड़ गई, जब उसने एक मैकेनिक को अपनी स्मार्ट वॉच सही कराने को दी. मैकेनिक ने वॉच से अश्लील फोटो हैक कर....

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
bareilly crime news
bareilly crime news
प्रतीकात्मक तस्वीर

Bareilly News: बरेली में एक महिला डॉक्टर को खराब स्मार्ट वॉच (आधुनिक घड़ी) सही कराना काफी महंगा पड़ गया. दुकानदार ने स्मार्ट बॉच सही करने को आईडी और पासवर्ड मांगा. महिला डॉक्टर के आईडी-पासवर्ड देते ही दुकानदार ने स्मार्ट वॉच से अश्लील फोटो हैक कर लिए. वह अश्लील फोटो निकालकर रंगदारी मांगने लगा. जब महिला डॉक्टर ने रंगदारी देने से मना किया तो फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है. डॉक्टर ने थाना इज्जत नगर में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

स्मार्ट वॉच सही करना पड़ महंगा

दरअसल, शहर के थाना इज्जत नगर क्षेत्र की रहने वाली एक महिला डॉक्टर की कुछ समय पहले स्मार्ट वॉच खराब हो गई थी. यह स्मार्ट वॉच मोबाइल से कनेक्ट है. सिविल लाइन्स के एक दुकानदार को खराब स्मार्ट वॉच सही कराने को दी. उसने स्मार्ट वॉच सही करने के लिए आई-पासवर्ड मांग लिया. उसने आईडी-पासवर्ड लेने के बाद वॉच को हैक कर लिया.

फोटो वायरल करने की दी धमकी

इसके बाद वह डॉक्टर से अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी के साथ ही रंगदारी मांग रहा है. महिला डॉक्टर ने जब अश्लील फोटो डिलीट करने को कहा, तो उसने ऐसा करने से मना कर दिया. महिला डॉक्टर ने आरोप लगाया है कि वह ससुराल पक्ष के लोगों से मिल गया है. वह फोटो वायरल करने की धमकी देकर रंगदारी मांग रहा है. इस मामले में महिला डॉक्टर ने थाना इज्जत नगर में तहरीर दी है.

जांच के बाद होगी कार्रवाई

महिला डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. हालांकि इससे पहले भी महिला डॉक्टर ने अपने पति और उनके परिवार के साथ ही भतीजे पर छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया था. मामले में इंस्पेक्टर संजय कुमार ने बताया कि महिला डॉक्टर की शिकायत पर जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे. उनके आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें