1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news update sp leaders attacked bjp for making false promises to people of up abk

सपा की चुनावी चर्चा, बीजेपी से मांगा 15 लाख का हिसाब, नेताओं ने पूछा- कहां हैं वो ‘अच्छे दिन?’

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव अगले साल होने वाले हैं. इसके पहले सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. बरेली में भी बीजेपी, सपा, कांग्रेस, बसपा समेत तमाम दलों के नेताओं की मीटिंग शुरू हो गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बीजेपी से मांगा 15 लाख का हिसाब, नेताओं ने पूछा- कहां हैं वो ‘अच्छे दिन?’
बीजेपी से मांगा 15 लाख का हिसाब, नेताओं ने पूछा- कहां हैं वो ‘अच्छे दिन?’
प्र‍भात खबर

Bareilly News Update: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव अगले साल होने वाले हैं. इसके पहले सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. बरेली में भी बीजेपी, सपा, कांग्रेस, बसपा समेत तमाम दलों के नेताओं की मीटिंग शुरू हो गई है. इसी कड़ी में सपा प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री के पुत्र शाद शेरवानी बरेली पहुंचे. उनके काफिले का फतेहगंज पूर्वी पर सपाईयों ने स्वागत किया.

पूर्व विधायक और सपा नेता विजय पाल सिंह ने फरीदपुर कार्यालय और इंजीनियर अनीस अहमद खां ने पीलीभीत बाइपास पर जनसभा का आयोजन किया. जनसभा संबोधित करते हुए शाद शेरवानी ने कहा कि पीएम मोदी में जनता से 15-15 लाख रुपए खाते में देने का वायदा किया था. मंहगाई कम करने, स्मार्ट सिटी, अच्छे दिन आने की बात कही थी. यह सब जुमले साबित हुए. बरेली और उत्तर प्रदेश की आम जनता आने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 15 लाख रुपए का हिसाब लेगी.

पूर्व विधायक विजय पाल सिंह ने बीजेपी सरकार की कथनी और करनी में अंतर बताया. कहा कि बीजेपी चुनाव में झूठे वायदे करके जनता को ठगती है. बीजेपी नेता चुनाव के बाद पलट कर नहीं देखते हैं. थाने,चौकी और सरकारी दफ्तरों में जनता से लूट हो रही है. बिना सुविधा शुल्क के कोई काम नहीं हो रहा है. जनता सबक सिखाने को तैयार बैठी है. इंजीनियर अनीस अहमद ने बीजेपी पर समाज में नफरत फैलाने का आरोप लगाया. कहा कि सरकारी कंपनियों को निजी हाथों में बेच दिया जा रहा है.

(इनपुट: मो. साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें