1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news sp workers protested on cancellation of up tet demand for re examination in 15 days acy

Bareilly News: UP TET कैंसिल होने पर सपाइयों का प्रदर्शन, 15 दिन में दोबारा परीक्षा कराने की मांग

बरेली में सपाइयों ने 15 दिन के अंदर यूपीटीईटी की परीक्षा को फिर से आयोजित कराने की मांग की. साथ ही कहा कि आगामी टीईटी परीक्षा में समस्त परीक्षार्थियों को रेल-बस आदि किराये में छूट दी जाए. साथ ही, इस बार परीक्षा से वंचित अभ्यर्थियों को पांच हजार रुपये का आर्थिक नुकसान भी सरकार दे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: UP TET कैंसिल होने पर सपाइयों का प्रदर्शन
Bareilly News: UP TET कैंसिल होने पर सपाइयों का प्रदर्शन
प्रभात खबर

Bareilly News: यूपीटीईटी एग्जाम कैंसिल होने पर समाजवादी पार्टी के फ्रंटल संगठनों ने सोमवार को प्रदर्शन किया. सपाइयों ने अभ्यर्थियों को आर्थिक नुकसान देने की मांग की. इसके साथ ही भाजपा सरकार पर तमाम आरोप लगाए.

रविवार को यूपीटीईटी-2021 का पेपर लीक होने के कारण एग्जाम एग्जाम कैंसिल हो गया था, जिसके चलते दूर-दराज से आए अभ्यर्थियों को वापस लौटना पड़ा था. इसके विरोध में सोमवार को सपा के फ्रंटल सगठनों ने बरेली में विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा आयोजित टेट की परीक्षा सरकार-प्रशासन की नाकामी और लापरवाही के कारण रद्द हुई है. इससे लाखों छात्रों को बड़ा नुकसान हुआ है. उनके सुनहरे भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ है. सरकार द्वारा आयोजित टेट परीक्षा 2021 रद्द होना दर्शाता है कि प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी को रोकने के बजाय वर्तमान सरकार अधिक से अधिकतम लोगों को सरकारी संस्थाओं से वंचित करने की कोशिश में है.

सपाइयों ने 15 दिन के अंदर पुनः टेट की परीक्षा आयोजित कराने की मांग की. इसके साथ ही आगामी आयोजित टीईटी परीक्षा में समस्त परीक्षार्थियों को रेल-बस आदि किराये में छूट दी जाए. इस परीक्षा में बिना एग्जाम के लौटने वाले अभ्यर्थियों को पांच हजार रुपये आर्थिक नुकसान दिया जाए. इस दौरान गजेंद्र कुर्मी, अहमद खान, मुकेश यादव ,भुवनेश यादव, वसीम चौधरी, लकी शाह ,अमर काले , आकाश यादव , करन पटेल , अवधेश मिश्रा आदि लोग प्रमुख रूप से मौजूद थे.

(रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें