1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news railway started work on the underpass at kudeshia gate took a block of six hours acy

Bareilly News: कुदेशिया फाटक पर रेलवे ने अंडरपास का शुरू किया काम, छह घंटे का लिया ब्लॉक

बरेली सिटी और इज्जतनगर स्टेशन के बीच स्थित कुदेशिया फाटक पर अंडरपास का निर्माण शुरू हो गया है. रविवार को इज्जतनगर रेल मंडल की निर्माण टीम ने छह घंटे का ब्लॉक लिया. निर्माण विभाग ने बहुत तेजी से काम किया. मगर यह काम पूरा नहीं हो पाया. जल्द ही फिर ब्लॉक लेने की तैयारी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: कुदेशिया फाटक पर रेलवे ने अंडरपास का शुरू किया काम
Bareilly News: कुदेशिया फाटक पर रेलवे ने अंडरपास का शुरू किया काम
प्रभात खबर

Bareilly News: पूर्वोत्तर रेलवे के इज्जतनगर मंडल की कुदेशिया फाटक पर कई वर्ष पूर्व ओवरब्रिज बन चुका है. ओवरब्रिज पर वाहनों का आवागमन भी काफी समय से होता है. मगर, राहगीरों ने रेलवे की कुदेशिया फाटक को बंद नहीं होने दिया. इससे रेलवे को हर महीने लाखों रुपये खर्च करने पड़ रहे हैं. इसके साथ ही फाटक की वजह से ट्रेनों का संचालन भी प्रभावित होता है. इसी को लेकर इज्जतनगर रेल मंडल ने कुदेशिया फाटक के नीचे अंडरपास के निर्माण का फैसला लिया था.

रविवार को रेलवे की निर्माण विभाग टीम ने अंडरपास बनाने का काम शुरू कर दिया जिसके चलते बदायूं-कासगंज से आने वाली ट्रेनों को बरेली सिटी और लालकुआं-पीलीभीत से आने वाली ट्रेनों को इज्जत नगर स्टेशन पर ही रोकना पड़ा. इन रूट की ट्रेनों का इन्हीं दोनों स्टेशन से आवागमन कराया. मगर ट्रेनों के बीच में रोकने से यात्रियों को काफी परेशानी हुई.

ट्रेनों के यात्रियों को बीच में ही उतरना पड़ा. रेलवे के निर्माण विभाग ने छह घंटे का ब्लॉक लिया था. इसके बाद भी काम पूरा नहीं हो सका. इसलिए जल्द ही फिर ब्लॉक लेने की तैयारी है.

इनपुट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें