1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news police arrested 25 thousand reward crook after 11 years acy

Bareilly News: 11 साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी बदमाश, रामपुर गार्डन से चोरी की थी कार

बरेली में पुलिस ने 11 साल बाद 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. इस बदमाश की काफी समय से पुलिस ने तलाश थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: 11 साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी बदमाश,
Bareilly News: 11 साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी बदमाश,
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश की बरेली पुलिस ने 11 साल बाद 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. हाथरस के इस बदमाश ने शहर के रामपुर गार्डन से वर्ष 2010 में कार चोरी की थी. कार चोरी के तीन मुल्जिम को पुलिस जेल भेज चुकी थी, लेकिन यह लंबे समय से फरार चल रहा था.

शहर के रामपुर गार्डन से 15 मई 2010 को जगमोहन पुरी की सेंट्रो कार यूपी 25 एसी 3013 की चोरी हो गई थी. थाना कोतवाली में अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 379 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस ने विवेचना के दौरान अखिलेश निवासी अलीगढ़, विक्रम और रोहित निवासी गाजियाबाद को कार समेत गिरफ्तार कर लिया था. इनको उसी दौरान जेल भेज दिया गया, लेकिन मुख्य आरोपी सुखबीर निवासी हाथरस 11 साल से फरार चल था. उसकी काफी तलाश की गई, लेकिन वह नहीं मिला. इसके चलते बरेली पुलिस के अफसरों ने वांछित अपराधी की गिरफ्तारी पर 25 का इनाम घोषित किया.

कोतवाली इंस्पेक्टर हिमांशु निगम ने गुरुवार को शहर के चौपला चौराहा से सुखबीर को गिरफ्तार कर लिया. उसको न्यायालय में पेश किया जाएगा. एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि सुखबीर के खिलाफ अलीगढ़ में भी कई मामले दर्ज हैं.

बरेली में तीन अफीम तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने गुरुवार को चेकिंग के दौरान एक महिला सहित तीन अफीम तस्करों को गिरफ्तार किया है. इंस्पेक्टर सिरौली ने बताया कि रवि और राकेश निवासी थाना बिलारी से 350 ग्राम बरेली के थाना अलीगंज को जमुना से 250 ग्राम अफीम बरामद हुई है. तीनों तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

(रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें