1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news mjp rohilkhand university canceled three examinations now it will be on this date acy

Bareilly News: एमजेपी रुहेलखंड यूनिवर्सिटी ने तीन परीक्षाएं की निरस्त, अब इस तारीख में होंगी

एमजेपी रुहेलखंड यूनिवर्सिटी ने परीक्षाओं के दौरान द ग्रेट रामस्वरूप प्रकाश कुमारी मेमोरियल डिग्री कॉलेज, अमरिया, पीलीभीत और शाह जी डिग्री कॉलेज, अमरिया के विद्यार्थियों की परीक्षाएं 16 अप्रैल से डिवाइन कॉलेज, पीलीभीत में कराने का फैसला लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय
Bareilly News: एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय
सोशल मीडिया

Bareilly News: महात्मा ज्योतिबा फूले (एमजेपी) रुहेलखंड यूनिवर्सिटी ने तीन परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है. मगर,अब परीक्षाओं की नई तिथि घोषित की गई है. परीक्षा नियंत्रक अशोक कुमार अरविंद की ओर से बताया गया है कि बीए सेमेस्टर उर्दू की परीक्षा 25 अप्रैल को दोपहर 3:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक होगी. इसी तरह से बीए प्रथम सेमेस्टर मनोविज्ञान की परीक्षा 27 अप्रैल को और बीए प्रथम सेमेस्टर फूड न्यूट्रिशन की परीक्षा 30 अप्रैल में कराई जाएगी.

पहले बीए प्रथम सेमेस्टर उर्दू की परीक्षा 21 अप्रैल, बीए प्रथम सेमेस्टर मनोविज्ञान की परीक्षा 23 अप्रैल और बीए प्रथम सेमेस्टर फूड न्यूट्रिशन की परीक्षा 29 अप्रैल को होनी थी, लेकिन इनको एमजेपी रुहेलखंड यूनिवर्सिटी ने निरस्त कर दिया है. इसके साथ ही नई तिथि जारी की गई है. परीक्षा में बैठने वाले परीक्षार्थियों को मोबाइल से अवगत कराया जा रहा है.

अब पीलीभीत के डिवाइन कॉलेज में देंगे परीक्षा

एमजेपी रुहेलखंड यूनिवर्सिटी ने परीक्षाओं के दौरान द ग्रेट रामस्वरूप प्रकाश कुमारी मेमोरियल डिग्री कॉलेज अमरिया, पीलीभीत और शाह जी डिग्री कॉलेज अमरिया के विद्यार्थियों की परीक्षाएं 16 अप्रैल से डिवाइन कॉलेज, पीलीभीत में कराने का फैसला लिया है. दोनों कॉलेजों के छात्रों के लिए नया केंद्र बनाया गया है.

18 से जमा होंगे एलएलबी के असाइनमेंट

बरेली कॉलेज में एलएलबी (तीन वर्षीय पाठ्यक्रम) के विषम सेमेस्टर एक, तीन, पांच के असाइनमेंट 18 अप्रैल को जमा होंगे. असाइनमेंट जमा करने के लिए हर सेमेस्टर की तिथि अलग-अलग है. रोल नंबर के अनुसार छात्रा-छात्राओं को बुलाया गया है. विभाग के नोटिस बोर्ड पर असाइनमेंट जमा करने का कार्यक्रम दिया गया है. इसके साथ ही छात्र-छात्राओं को प्लास्टिक के फाइल कवर एवं फोल्डर में असाइनमेंट न लाने के निर्देश दिए गए हैं. अगर, कोई भी छात्र-छात्रा प्लास्टिक के फाइल कवर एवं फोल्डर में लेकर आएगा,तो उसके असाइनमेंट को जमा नहीं बकरने का फैसला लिया गया है.

रिपोर्ट - मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें