1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly farhan urf bhoot and his gang members arrested in a dacoity case abk

बरेली में ‘भूत’ ने की डकैती, पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद शुरू की जांच तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

जलीस अहमद पत्नी और बच्चों के साथ ऊपरी मंजिल पर सो रहे थे. उसी दौरान एक दर्जन बदमाशों ने हथियारों के बल पर परिवार को बंधक बना लिया और लाखों की नकदी-जेवर लूट लिए. पीड़ित के मुताबिक उनके घर से 12 लाख की डकैती की गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में ‘भूत’ ने की डकैती
बरेली में ‘भूत’ ने की डकैती
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. एक केस के खुलासे में पुलिस को डकैती के पीछे भूत की करतूत का पता चला. दरअसल, सात नवंबर को नबाबगंज में बिजनेसमैन जलीस अहमद के घर डकैती हुई. जलीस अहमद पत्नी और बच्चों के साथ ऊपरी मंजिल पर सो रहे थे. उसी दौरान एक दर्जन बदमाशों ने हथियारों के बल पर परिवार को बंधक बना लिया और लाखों की नकदी-जेवर लूट लिए. पीड़ित के मुताबिक उनके घर से 12 लाख की डकैती की गई.

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस को पड़ताल में पता चला कि भूत गैंग ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना में फरहान गैंग के शामिल होने का पता चला. फरहान भूत के नाम से मशहूर है. पुलिस ने मामले का खुलासा करके भूत गैंग के 10 बदमाशों को गिरफ्तार किया. गैंग के दो अन्य बदमाश फरार हैं. बदमाशों से पांच तमंचे, जेवर और 2.50 ढाई लाख भी बरामद हुए हैं.

पुलिस ने फरहान के भूत बनने की कहानी भी सुनाई. पुलिस के मुताबिक फरहान जान-पहचान वालों के बीच भूत नाम से फेमस है. वो दिन में सोता और रात में घूमता था. सुभाष नगर निवासी फरहान भूत गैंग का सरगना है. शुरू में घरवाले और दोस्त फरहान को भूत कहते थे. बाद में समूचा मोहल्ला भूत कहने लगा. फरहान के भूत गैंग से लोग डरते हैं. कोई उनके खिलाफ कुछ बोलने की हिम्मत नहीं करता.

पुलिस ने डकैती कांड में शामिल फरहान उर्फ भूत, इरशाद अहमद उर्फ भूरा उर्फ इशरार, मंजीत, राजू खान, आमिर, इस्तकार उर्फ गंठा, दानिश, अकील खां उर्फ कल्लू उर्फ कलवा, संजीव उर्फ गुड्डू, रोज वारसी उर्फ रोज उर्फ शहबाज खान उर्फ बिहारी को पकड़ा है. फरार बदमाशों के नाम रुस्तम और मुसाहिद उर्फ अजय है. भूत गैंग पर कई मामले हैं. फरहान समेत अन्य को जेल भेज दिया गया है.

(इनपुट:- मोहम्मद, साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें