1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. youth dies due to harsh firing between dwarachar in prayagraj nrj

Prayagraj News: द्वाराचार के बीच हर्ष फायरिंग से युवक की मौत, गोली चलाने वाले की जमकर हुई पिटाई

द्वाराचार के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक युवक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. उसकी एसआरएन हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई. दूसरी ओर ग्रामीणों ने हर्ष फायरिंग करने वाले युवक की जमकर पिटाई कर दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
फायरिंग
फायरिंग
सांकेतिक फोटो

Prayagraj News: प्रयागराज के गंगापार इलाके के फूलपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत बुधवार रात एक परिवार में शादी की खुशियां अचानक ही मातम में बदल गईं. द्वाराचार के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक युवक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. उसकी एसआरएन हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई. दूसरी ओर ग्रामीणों ने हर्ष फायरिंग करने वाले युवक की जमकर पिटाई कर दी.

खींचतान में गोली जितेंद्र को लगी

प्रतापगढ़ जनपद के मानधाता थानांतर्गत गाजीपुर गांव के आशीष सिंह पुत्र मान सिंह की बारात फूलपुर के चकरा अलीपुर गांव में बुधवार रात आई थी. द्वारचार के दौरान बारात में शामिल सुभाष सिंह निवासी गाजीपुर फायरिंग करने लगा. जिसका जितेंद्र सिंह (27) पुत्र अंबिका सिंह ने विरोध किया. इस दौरान खींचतान में गोली जितेंद्र को लग गई. इसके बाद वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को देने के बाद लोग जितेंद्र को घायल अवस्था में स्वरूपरानी अस्पताल लेकर भागे.

बारातियों और घरातियों में पसरा मातम

वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों ने सुभाष सिंह को पकड़कर पिटाई कर दी. उधर एसआरएन हॉस्पिटल में जितेंद्र सिंह ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जितेंद्र के मौत की सूचना पर बारातियों और घरातियों में मातम फैल गया. वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे फूलपुर इंस्पेक्टर अमित कुमार समेत अन्य अधिकारी ने मामले में जांच-पड़ताल के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया.

रिपोर्ट : एसके इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें