1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. shivpal singh yadav attack up government and claim police station selling ias and pcs officers prayagraj avi

'यूपी में थाना बेच रहे हैं IAS-PCS अधिकारी, बिना घूस लिए लेखपाल नहीं करता कोई काम', शिवपाल यादव का गंभीर आरोप

शिवपाल यादव के इस आरोप के बाद राजनीतिक हलकों में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. शिवपाल यादव सपा सरकार में कद्दावर मंत्री रह चुके हैं. शिवपाल सिंह यादव इस चुनाव में अब तक अकेले लड़ रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
शिवपाल यादव
शिवपाल यादव
prabhat khabar

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अपनी रथयात्रा को लेकर शुक्रवार को प्रयागराज पहुंचे. यहां जनता को संबोधित करते हुए शिवपाल यादव ने कहा आज आईएएस और पीसीएस अधिकारी थाने बेचने में लगे हैं. जनता बेहाल है. पाल यादव के इतना कहते हैं जनसभा में मौजूद लोगों ने जोर से शिवपाल यादव जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए.

इससे पहले शिवपाल यादव ने अपनी रथ यात्रा का जिक्र करते हुए कहा प्रदेश में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के बिना कोई सरकार नहीं बन सकती. उन्होंने कहा यदि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सत्ता में आती है तो प्रत्येक परिवार से 1 लोग को सरकारी नौकरी देंगे यदि वह ऐसा नहीं करते तो सभी परिवारों को ₹500000 देंगे. इस दौरान प्रसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने वर्तमान सरकार को महंगाई बेरोजगारी अपराध जैसे तमाम मुद्दों पर जमकर घेरा.

शिवपाल यादव ने कहा कि आज किसान हताश है सरकार सिर्फ पूंजीपतियों का ख्याल रख रही है आज एशिया में सिर्फ दो पूंजीपतियों का ही नाम लिया जाता है जिसे आप सब जानते हैं सत्ता में रहते उन्होंने किसानों के लिए जितना कार्य किया है उतना किसी ने नहीं किया उनके समय में किसानों को फ्री पानी समय पर खाद सभी चीजें उपलब्ध हो जाती थी किसानों को खाद के लिए कभी लाइन नहीं लगाना पड़ता था. लेकिन आज हालात बदल गए हैं.

समाजवादी पार्टी का जिक्र करते हुए शिवपाल यादव ने कहा उन्होंने 40 सालों के संघर्ष के बाद समाजवादी पार्टी को इस बुलंदी पर पहुंचाया था. आज भी नेताजी जो कहेंगे वह करने को तैयार हैं. लेकिन सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी मुलायम सिंह जी की बात माननी चाहिए.

इनपुट : एसके इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें