1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. retired military brother in law fired a shot at brother in law who came to send off sister in prayagraj nrj

प्रयागराज में बहन को विदा कराने आए साले पर रिटायर्ड फौजी जीजा ने दागी गोली, रातभर चला हाइवोल्‍टेज ड्रामा

सूचना पर पहुंची पुलिस तो देखा गया कि गेट बंदकर और हाथों में असलहे लिए आरोपित घर के भीतर घूम रहा था. गेट खोलने का प्रयास लगातार जारी है. इंस्पेक्टर और दारोगाओं ने घर में दाखिल होने का प्रयास किया तो पता चला गेट बंद है. काफी आवाज देने और खटखटाने पर भी गेट देर रात तक नहीं खुला.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
फायरिंग
फायरिंग
सोशल मीडिया

Prayagraj News: संगम नगरी प्रयागराज में सोमवार की शाम यमुनापार इलाके में बहन की विदाई कराने गए एक युवक को उसके जीजा ने गोली मार दी. साले को गोली मारने के बाद जीजा ने खुद को घर में पत्नी और दो बच्चों के साथ बंद कर लिया. घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस तो देखा गया कि गेट बंदकर और हाथों में असलहे लिए आरोपित घर के भीतर घूम रहा था. गेट खोलने का प्रयास लगातार जारी है. इंस्पेक्टर और दारोगाओं ने घर में दाखिल होने का प्रयास किया तो पता चला गेट बंद है. काफी आवाज देने और खटखटाने पर भी गेट देर रात तक नहीं खुला. पुलिस छत के रास्ते दाखिल होने की कोशिश करती रही. मगर यह भी असफल ही रहा.

पुलिस बल और एसडीएम पहुंचे मौके पर

नैनी थाना क्षेत्र के कनैला गांव में साले को गोली मारने के बाद जीजा ने खुद को घर में पत्नी और दो बच्चों के साथ बंद कर लिया. पूर्व फौजी की इस हरकत से आस-पास के लोगों मैं भी दहशत का माहौल है. मामले की गंभीरता को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल और एसडीएम मौके पर जाकर आरोपी से बात कर गेट खुलवाने की कोशिश करते रहे.

जांच में क्‍या मामला आया सामने...

पुलिस के प्रथम दृष्टया जांच पड़ताल में यह तथ्य सामने आया है कि करछना थाना क्षेत्र के ककरम गांव का निवासी संजय शुक्ला सेना से रिटायर हुआ है. वह नैनी के कनैला गांव में मकान बनवाकर रहता है. उसकी ससुराल करछना के देवरी गांव में है. संजय और उसके ससुरालियों के बीच किसी बात को लेकर अनबन चल रही है. सोमवार की शाम पांच बजे संजय का साला अभिषेक मिश्रा बहन को मायके ले जाने के लिए विदा कराने पहुंचा था. दरवाजा खोलते ही संजय शुक्ला ने उस पर फायर कर दिया. गोली अभिषेक के हाथ में लगी, जिससे वह घायल हो गया. वह चीखते हुए दूर भागा.

डीएम से मिलने की जिद पर अड़ा

आरोपी संजय का कहना है कि पैसों के लिए संजय की पत्नी मायके पक्ष से मिलकर कई बार रात में हमला करवा चुकी है. संजय के पास हमले का वीडियो और ऑडियो भी मौजूद होने की बात स्वीकार कर रहा है लेकिन यह सब सबूत जिलाधिकारी को ही दिखाएगा. आरोपी रिटायर्ड फौजी संजय का कहना है कि जब तक जिलाधिकारी आकर बात नहीं करेंगे तब तक वह गेट नहीं खोलेगा. यदि पुलिस जोर-जबरदस्ती करेगी तो वह किसी को भी गोली मार सकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें