1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. ias sheshmani pandey will be honored by pm narendra modi for magh mela planing nrj

Prayagraj News: पीएम मोदी के हाथों सम्मानित होंगे पीडीए सचिव अरविंद सिंह चौहान, जानें क्यों?

इस बार माघ मेले के आयोजन की जिम्मेदारी आईएएस अधिकारी को सौंपी गई थी. प्रदेश सरकार ने IAS शेषमणि पांडे को मेलाधिकारी नियुक्त किया था. हालांकि, पौष पूर्णिमा के दिन आईएसएस शेषमणि पांडे की अचानक तबीयत बिगड़ जाने के कारण मेले की जिम्मेदारी पीडीए सचिव अरविंद सिंह चौहान ने संभाली थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
प्रदेश सरकार ने IAS शेषमणि पांडे को मेलाधिकारी नियुक्त किया था.
प्रदेश सरकार ने IAS शेषमणि पांडे को मेलाधिकारी नियुक्त किया था.
Social Media

Prayagraj News: त्रिवेणी संगम की रेती पर जनवरी में हुए माघ मेले का सफल और सकुशल संपन्य कराने को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रयागराज विकास प्राधिकरण के सचिव अरविंद सिंह चौहान को गुरुवार को नई दिल्ली में सम्मानित करेंगे. पीडीए सचिव इसके लिए नई दिल्ली पहुंच चुके हैं. इस बार माघ मेले के आयोजन की जिम्मेदारी आईएएस अधिकारी को सौंपी गई थी.

IAS शेषमणि पंडे को बनाया गया था मेला अधिकारी

इस बार माघ मेले के आयोजन की जिम्मेदारी आईएएस अधिकारी को सौंपी गई थी. प्रदेश सरकार ने IAS शेषमणि पांडेय को मेलाधिकारी नियुक्त किया था. हालांकि, पौष पूर्णिमा के दिन आईएसएस शेषमणि पांडे की अचानक तबीयत बिगड़ जाने के कारण मेले की जिम्मेदारी पीडीए सचिव अरविंद सिंह चौहान ने संभाली थी. इसलिए उन्हें पीएम मोदी द्वारा सम्मानित किया जा रहा है. जबकि उससे पहले माघ मेले की जिम्मेदारी पीसीएस अधिकारी को सौंपी जाती थी. माघ मेले के सफल आयोजन को लेकर पीएम मोदी द्वारा पीडीए सचिव अरविंद चौहान को सम्मानित किए जाने को लेकर IAS शेषमणि पांडेय ने खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि अचानक तबियत बिगड़ने और कोविड पॉजिटिव होने के कारण मैं मकर संक्रांति और पौष पूर्णिमा का ही स्नान पर्व संपन्य करा पाया था. वहीं दूसरी ओर पीडीए सचिव को पीएम मोदी द्वारा सम्मानित किए जाने को को लेकर विभागीय अफसरों और कर्मचारियों ने भी खुशी जाहिर की.

रिपोर्ट : एसके इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें