1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. police destroyed 18 thousand liters of illegal liquor in aligarh sht

Aligarh News: अलीगढ़ पुलिस ने 18 हजार लीटर अवैध शराब को किया नष्ट, जब्त माल से आने लगी थी दुर्गंध

अलीगढ़ के थानों और मालखानों में रखे मालों के निस्तारण के लिए अभियान चलाया गया. इस क्रम में अलीगढ़ की इगलास पुलिस ने जेसीबी से गड्ढा खुदवाकर, उसमें 18000 लीटर शराब को नष्ट कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
शराब को गड्ढे में नष्ट करता बुलडोजर
शराब को गड्ढे में नष्ट करता बुलडोजर
Prabhat khabar

Aligarh News: अलीगढ़ के मालखानों में रखे मालों का निस्तारण कराए जाने के संबंध में अभियान चलाया जा रहा है. इस क्रम में अलीगढ़ की इगलास पुलिस ने जेसीबी से गड्ढा खुदवाकर, उसमें 18000 लीटर शराब उड़ेल दी. इसमें देशी और अंग्रेजी शराब अधिक मात्रा में थी.

थाने में शराब से आती थी दुर्गंध

दरअसल, अलीगढ़ के एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देशन में थाना मालखानों में रखे मालों का निस्तारण कराये जाने के संबंध में अभियान चलाया जा रहा है. अधिक समय व्यतीत होने पर उनके गैस में परिवर्तन होने की संभावना बनी हुई है. यदि शराब का जल्द निस्तारण नहीं किया गया, तो परिसर में महामारी फैलने की आशंका है

18 हजार लीटर शराब की गई नष्ट

न्यायिक मजिस्ट्रेट इगलास ने थाना इगलास में वर्ष 1992 से अब तक कुल आबकारी अधिनियम के 138 अभियोगों में बरामद 18 हजार लीटर अवैध शराब को नष्ट किये जाने के लिए आदेश दिए. एसडीएम इगलास अनिल कुमार कटियार एवं क्षेत्राधिकारी इगलास राघवेन्द्र सिंह के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी इगलास रिपुदमन सिंह ने थाना मालगृह में रखे 138 अभियोगों में जब्त अवैध शराब के मालों को नष्ट कराया.

एसएसपी ने थाना प्रभारियों को दिए निर्देश

देशी और अंग्रेजी 18 हजार लीटर शराब को थाना इगलास में जेसीबी की सहायता से गड्ढा खुदवाकर, उसमें उड़ेलकर नष्ट करा दिया गया. एसएसपी ने समस्त थाना प्रभारियों को थानों में रखे निस्तारण योग्य मालों के शीघ्र निस्तारण हेतु चलाये जा रहे अभियान में तेज गति लाने हेतु निर्देशित किया.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें