1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. cabinet minister nand gopal nandi termed sp bsp cong as a bite of cake during aligarh visit abk

Aligarh News: अलीगढ़ में व्यापारियों के साथ नंदगोपाल नंदी ने की बैठक, SP, BSP और कांग्रेस को कहा केक की बाइट

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने भाजपा को बर्थडे केक और विपक्ष सपा, कांग्रेस और बसपा को बर्थडे केक की एक छोटी बाइट यानी टुकड़ा कहा. उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार डबल इंजन की तरह प्रदेश का विकास कर रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
नंद गोपाल गुप्ता, कैबिनेट मंत्री
नंद गोपाल गुप्ता, कैबिनेट मंत्री
प्रभात खबर

Aligarh News: कानपुर में 8 जनवरी को व्यापारी सम्मेलन का आगाज होगा. बुधवार को कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने व्यापारियों की समस्याओं पर बात की. इसके साथ विपक्ष पर जमकर निशाने साधे. कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने सपा, बसपा और कांग्रेस को बर्थडे केक की एक बाइट के बराबर कहा.

आठ जनवरी को कानपुर में होने वाले व्यापारी सम्मेलन ‘आगाज-2022’ के बारे में अलीगढ़ के व्यापारियों से विचार-विमर्श करने कैबिनेट मंत्री गोपाल गुप्ता नंदी सर्किट हाउस पहुंचे. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कानपुर के प्रदेश स्तरीय विशाल सम्मेलन आगाज-2022 में व्यापारियों की समस्याओं पर मंथन होगा. सम्मेलन में उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ और केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल शिरकत करेंगे. सर्किट हाउस में नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने व्यापारी संगठन अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ बैठक की और कानपुर पहुंचने को कहा.

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने भाजपा को बर्थडे केक और विपक्ष सपा, कांग्रेस और बसपा को बर्थडे केक की एक छोटी बाइट यानी टुकड़ा कहा. उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार डबल इंजन की तरह प्रदेश का विकास कर रही है. प्रदेश के अंतिम गांव तक विकास की रोशनी पहुंचाई जा रही है.

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में गुंडों और माफियाओं का खात्मा करके व्यापार का समृद्धशाली और उत्तम माहौल बनाया है. उत्तर प्रदेश में जहां निडरता के साथ व्यापार करने के लिए इंफ्रास्ट्रक्चर है, वहीं, सरकार की सभी लाभकारी नीतियों का माहौल भी है.

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि कानपुर में होने वाले व्यापारी सम्मेलन के लिए अलीगढ़ मंडल के सभी जिलों के प्रमुख बाजारों में विशेष प्रचार और जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा. जिलों के प्रमुख बाजारों में बाइक रैली-ड्रोन के माध्यम से विशेष तौर पर प्रचार किया जाएगा. सभी बाजारों में व्यापक जनसंपर्क कर व्यापारियों को भारी संख्या में 8 जनवरी को कानपुर पहुंचाया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें