1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh news sp file complaint against controversial statement of minister of state thakur raghuraj singh sht

Aligarh News: 'मदरसे आतंकवादियों के अड्डे' बयान पर BJP के राज्यमंत्री की बढ़ी मुश्किलें, अब SP ने दी तहरीर

यूपी सरकार के श्रम और सेवायोजन राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह के विवादित बयान का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा. युवा रालोद के बाद अब मंत्री के खिलाफ सपा ने दी तहरीर दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह के खिलाफ सपा ने दी तहरीर
राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह के खिलाफ सपा ने दी तहरीर
फाइल फोटो

Aligarh News: यूपी सरकार के श्रम और सेवायोजन राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह मदरसे को लेकर दिए गये विवादित बयान पर लगातार घिरते नजर आ रहे हैं. पहले युवा रालोद ने अलीगढ़ के सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी थी, अब सपा की मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड ने क्वार्सी थाने में मंत्री पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है.

सपा ने दी रघुराज सिंह के खिलाफ तहरीर

राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने अपने विवादित बयान में कहा था कि 'मदरसे आतंकियों के अड्डे हैं, जहां आतंकियों को मिलती है‌ ट्रेनिंग ', उनके इस बयान पर समाजवादी पार्टी की मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मोहसिन मेवाती ने अलीगढ़ के थाना क्वार्सी में रघुराज सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी.

मंत्री की संपत्ति पर बनवाएंगे मदरसे

मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मोहसिन मेवाती ने कहा कि, रघुराज सिंह ने मदरसों को बंद करने का भाषण देकर भावनाओं को भड़काने का काम किया है, उन पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए. अगर हमें मौका मिला तो उनकी संपत्ति जब्त कर, वहां मदरसे बनवाएंगे. इस दौरान अमीर अंसारी, हाजी शरीफ, जुबेर गाजी, समीर घोसी, सादुल अमीन, इमरान मलिक, आरिफ सिद्दीकी आदि सपाई मौजूद थे.

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान

ठाकुर रघुराज सिंह ने इससे पहले अपने विवादित बयान में एएमयू के छात्र रहे आतंकी मन्नान वानी का जिक्र करते हुए कहा था कि वह यहां से पढ़ाई करने वाला आतंकी था और मदरसे से बाहर आकर वह यहां पढ़ाई करने पहुंचा था. मदरसे से जितने भी लोग बाहर आते हैं वह आतंकी होते हैं. यही नहीं उन्होंने यहां तक कह दिया कि, मदरसे में पढ़ने वाले सभी लोग आईएसआई के एजेंट हैं.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें