1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh news 5 people of the family who went to shave the 6 month old child drowned in the river sht

Aligarh News: मासूम का मुंडन कराने गए परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, गंगा में डूबे 5 लोग, 3 का मिला शव

बच्चे का मुंडन कराने अनूपशहर गए अलीगढ़ के परिवार के 5 लोग गंगा में डूब गए. गोताखोरों ने 3 लोगों के शव को तलाश लिया, जबकि शेष 2 लोगों की तलाश अभी भी जारी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
गंगा नदी में डूबे 5 लोग
गंगा नदी में डूबे 5 लोग
फाइल फोटो

Aligarh News: अलीगढ़ के एक परिवार की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं, जब परिवार के लोग बच्चे का मुंडन कराने अनूपशहर गए, जहां 5 लोग गंगा में डूब गए. हालांकि, गोताखोरों ने 3 लोगों के शव को तलाश लिया था, जबकि शेष दो लोगों के शव की तलाश अभी भी जारी है.

अब तक मिले 3 शव, 2 की तलाश जारी

गोताखोरों ने घटना वाले दिन नीरज पत्नी अजीत सिंह निवासी मिठौली (मथुरा) और उनके पुत्र रितिक का शव गंगा से बरामद किया. इसके अलावा मुनेंद्र के भाई की पत्नी कल्पना का शव भी गंगा से निकाला गया. अभी भी जिस बच्चे का मुंडन हुआ उसकी मां शशि और चाचा रवि की तलाश में गोताखोरों की टीम लगी हुई है, पर अभी तक कुछ पता नहीं चला है.

मुंडन के बाद बच्चे को भेजा गया नाना के यहां

इस घटना के बाद 6 महीने के बच्चे दक्ष, जिसका मुंडन कराने के लिए परिवार गया था, उसे नाना और मामा के साथ गौतमबुद्ध नगर के गांव गोपालगढ़ में भेज दिया गया है. मां के बिना बच्चे को संभालना और इस गमगीन माहौल में उसका रहना मुनासिब नहीं था. उत्तर प्रदेश सरकार के राजस्व राज्य मंत्री अनूप प्रधान ने अनूपशहर पहुंचकर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया, साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों से शेष बचे लोगों की तलाश करने का काम तेजी से करने को कहा.

बच्चे का मुंडन कराने गया था परिवार

दरअसल, 2 मई को अलीगढ़ के थाना पिसावा के अंतर्गत जलालपुर गांव निवासी महेंद्र पुत्र प्रकाश चंद्र अपने बच्चे का मुंडन कराने के लिए अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ अनूपशहर गंगा घाट गए थे. सभी ने पूरे विधि विधान से बच्चे का मुंडन संस्कार कराया. मुंडन कराने के बाद मुनेंद्र की पत्नी शशि, बहन नीरज, भांजा रितिक, भाई की पत्नी कल्पना और चचेरा भाई रवि गंगा स्नान के लिए गंगा में उतरे, यहां वह सभी धीरे-धीरे डूबते चले गए. सभी लोगों को डूबता देख मौके पर हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें