1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh city three police personal died in road accident in mp morena abk

मध्यप्रदेश के मुरैना में अलीगढ़ के सब इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मियों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

हादसे में इगलास के बेसवां चौकी के चौकी प्रभारी मनीष चौधरी, सिपाही पवन-सुनील, चालक दीपक की मौत हुई. एक आरक्षी रामकुमार घायल हो गए, जिनका इलाज जारी है. साथियों की मृत्यु से अलीगढ़ पुलिसकर्मियों में शोक की लहर दौड़ गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मध्यप्रदेश के मुरैना में अलीगढ़ के सब इंस्पेक्टर समेत तीन की मौत
मध्यप्रदेश के मुरैना में अलीगढ़ के सब इंस्पेक्टर समेत तीन की मौत
प्रभात खबर ग्राफिक्स

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से मध्यप्रदेश के मुरैना गए तीन पुलिसकर्मियों की मौत होने से शोक की लहर दौड़ गई. अलीगढ़ थाना इगलास की बेसवां चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी मध्य प्रदेश के मुरैना गए थे. इस दौरान अलीगढ़ के सब इंस्पेक्टर, दो सिपाही, चालक की दुर्घटना में मौत हो गई. दुर्घटना मध्य प्रदेश के ग्वालियर के पास मुरैना में हुई. इनकी गाड़ी डंपर से टकरा गई थी. हादसे में इगलास के बेसवां चौकी के चौकी प्रभारी मनीष चौधरी, सिपाही पवन-सुनील, चालक दीपक की मौत हुई. एक आरक्षी रामकुमार घायल हो गए, जिनका इलाज जारी है. साथियों की मृत्यु से अलीगढ़ पुलिसकर्मियों में शोक की लहर दौड़ गई.

मध्यप्रदेश के मुरैना में हताहत हुए पुलिसकर्मियों के प्रति यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर से शोक व्यक्त किया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने लिखा- मप्र के मुरैना में एक सड़क दुर्घटना में हुई पुलिस कर्मियों की मृत्यु अत्यंत दुःखद है. दिवंगत पुलिस कर्मियों को विनम्र श्रद्धांजलि! प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देशि दिया कि मप्र सरकार के अधिकारियों से तत्काल समन्वय स्थापित कर घायल पुलिस कर्मियों के इलाज और दिवंगत पुलिस कर्मियों के पार्थिव शरीर को उनके गृह जनपद तक लाने की व्यवस्था की जाए. सभी प्रभावितों को जल्द सहायता राशि प्रदान की जाए.

(इनपुट: चमन शर्मा, अलीगढ़)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें