1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. union minister sp singh baghel driver assaulted by people in agra rkt

Agra News: केंद्रीय राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल के चालक से मारपीट, पुलिस के हिरासत में आरोपी

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन उससे पहले ही सभी आरोपी वहां से अपने घर चले गए. पुलिस ने घटनास्थल के पास स्थित दुकान में लगी सीसीटीवी कैमरे में फुटेज की मदद से मारपीट करने वाले सलीम को हिरासत में ले लिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
एसपी सिंह बघेल
एसपी सिंह बघेल
Social media

Agra News: केंद्र सरकार में न्याय एवं विधि राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल के चालक के साथ सोमवार दोपहर को कुछ लोगों ने मारपीट कर दी. केंद्रीय मंत्री को कार्यक्रम स्थल पर उतारने के बाद ड्राइवर गाड़ी मोड़ रहा था. इस दौरान वहीं कुछ लोगों ने गाड़ी दरवाजे के सामने खड़ी करने को लेकर ड्राइवर से हाथापाई और मारपीट कर दी और उसकी गाड़ी की चाबी भी खींचने लगे. थाना पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस मामले की सीसीटीवी वीडियो भी वायरल हुई है जिसके आधार पर अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार केंद्रीय राज्य मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल सोमवार शाम को करीब 6:00 बजे कटरा मदारी खाँ में हेल्प आगरा के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. कार्यक्रम स्थल पर सांसद एसपी सिंह बघेल को उतारकर चालक हरेंद्र गाड़ी आगे ले जाकर मोड़ने की कोशिश कर रहा था. इस दौरान रोड किनारे खाली जगह पर चालक ने गाड़ी को पार्क कर दिया, तो वहीं का रहने वाला सलीम और उसके परिवार की महिलाएं ड्राइवर से गाड़ी हटाने को लेकर बहस करने लगी और कार की चाबी निकालने लगे. जिस पर ड्राइवर ने विरोध किया तो सभी ने ड्राइवर के साथ मारपीट कर दी.

घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन उससे पहले ही सभी आरोपी वहां से अपने घर चले गए, तो पुलिस ने घटनास्थल के पास स्थित दुकान में लगी सीसीटीवी कैमरे में फुटेज चेक की. जिसमें ड्राइवर के साथ मारपीट करते हुए सभी आरोपित कैद हो गए. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में मारपीट करते हुए सलीम को देखा जिसके बाद से हिरासत में ले लिया.

एसपी सिटी विकास कुमार का कहना है कि तहरीर मिलने पर मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. केंद्रीय राज्य मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल ने बताया कि चालक हरेंद्र के साथ जो घटना हुई है उसके मामले में वह तहरीर देने थाने गया है. मामले में पुलिस को विधिक कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें