1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. three big political faces nomination in mathura after havan and mantrochharan nrj

UP Election 2022: मथुरा में तीन दिग्गजों ने किया नामांकन, एक घंटा मंत्रोच्चारण करने के बाद भरा पर्चा

वैदिक मंत्रोच्चारण के मध्य प्रदीप माथुर ने करीब 1 घंटे तक पूजन किया और इसके बाद वृंदावन विधानसभा सीट से बतौर कांग्रेस प्रत्याशी नामांकन दाखिल किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
UP Election 2022: सांकेतिक तस्वीर
UP Election 2022: सांकेतिक तस्वीर
प्रभात खबर

Mathura News: जिला मुख्यालय पर नामांकन करने के लिए कई दिग्गज प्रत्याशी पहुंचे. विधानसभा चुनाव के लिए प्रथम चरण के लिए चल रही नामांकन प्रक्रिया में भाजपा सरकार के मंत्री, कांग्रेस के चार बार के विधायक और रालोद के पूर्व मंत्री जिला मुख्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने अपना नामांकन किया.

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और छाता से विधायक चौधरी लक्ष्मी नारायण ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया. सुबह 11 बजे कैबिनेट मंत्री ने उप निर्वाचन अधिकारी को अपना नामांकन पत्र सौंपा और कलेक्ट्रेट के बाहर आ गए. कांग्रेस से चार बार विधायक रहे पूर्व सीएलपी लीडर प्रदीप माथुर भी आज कलेक्ट्रेट में नामांकन करने पहुंचे. नामांकन से पहले प्रदीप माथुर ने विश्राम घाट पर यमुना पूजन किया. वैदिक मंत्रोच्चारण के मध्य प्रदीप माथुर ने करीब 1 घंटे तक पूजन किया और इसके बाद वृंदावन विधानसभा सीट से बतौर कांग्रेस प्रत्याशी नामांकन दाखिल किया.

पूर्व मंत्री और रालोद से छाता विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी तेजपाल सिंह ने भी सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया. यहां उन्होंने दो सेट में पर्चा दाखिल किया. पूर्व मंत्री अपने बेटे और प्रस्तावकों के साथ नामांकन दाखिल करने पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि उनकी प्राथमिकता बंद पड़ी शुगर मिल को चालू कराना है.

रिपोर्ट : राघवेंद्र गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें