1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. police seized property worth crores of big bookies in agra nrj

Agra News: ताजनगरी के बड़े सटोरिये की करोड़ों की संपत्ति पुलिस ने की जब्त, जानें क्यों उठाया गया कदम?

शुक्रवार सुबह एसीएम ने भारी पुलिस बल के साथ थाना मंटोला क्षेत्र में बड़े सटोरिये और जुआरी आरिफ उर्फ गुड्डू और उसके साथी लखन, विष्णु, शेखर और देवेंद्र ठाकुर उर्फ डीके के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
मुनादी करवाकर घर पर लगवाया पोस्टर
मुनादी करवाकर घर पर लगवाया पोस्टर
Prabhat Khabar

Agra News: जिला प्रशासन ने शुक्रवार सुबह को सरकार के आदेशानुसार अपराधियों पर कार्रवाई की तलवार चला दी. आगरा के बड़े सटोरिये और गैंगस्टर की संपत्ति पर कुर्की की कार्रवाई कर उसकी करीब 4.50 करोड़ की संपत्ति जब्त कर ली.

मुनादी की और कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया

दरअसल, शुक्रवार सुबह एसीएम ने भारी पुलिस बल के साथ थाना मंटोला क्षेत्र में बड़े सटोरिये और जुआरी आरिफ उर्फ गुड्डू और उसके साथी लखन, विष्णु, शेखर और देवेंद्र ठाकुर उर्फ डीके के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की. पुलिस ने सर्वप्रथम आरिफ के घर पर मुनादी की और कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया.

मुनादी करवाते समय बजाया जाता है ढोल
मुनादी करवाते समय बजाया जाता है ढोल
Prabhat Khabar

फिर कुर्की की कार्रवाई शुरू कर दी. यह सभी लोग साथ मिलकर जुआ और सट्टा कराते थे. आरिफ उर्फ गुड्डू पर कार्रवाई करने लिए पुलिस का अच्छा खासा इंतजाम था. क्योंकि आरोपी का जहां आवास स्तिथ है वह घनी बस्ती है. ऐसे में जिला प्रशासन के साथ अत्यधिक पुलिस फोर्स तैनात था.

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया...

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि आरिफ एक शातिर किस्म का अपराधी है. उसने अपराध के दम पर अकूत संपत्ति इकटठी की है. उसके ऊपर गैंगस्टर भी लगी हुई है. जिलाधिकारी ने ही उसकी संपत्ति कुर्क करने के निर्देश दिए थे. जिला प्रशासन ने आरिफ और उसकी पत्नी के बैंक खाते, दो पहिया वाहन और करीब 6 घर जब्त किये हैं. जिसकी कीमत करीब 4.50 करोड़ बताए जा रहे हैं.

रिपोर्ट : राघवेंद्र गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें