1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. miscreants broke atm with bricks but could not succeed in withdrawing cash police doing investigation slt

आगरा में ईट से बदमाशों से तोड़ी एटीएम, कैश निकालने में नहीं हो पाए कामयाब, जांच में जुटी पुलिस

आगरा में बदमाशों ने ईट से एटीएम तोड़ने की कोशिश की. हालांकि वह इसमें कामयाब नहीं हो पाए. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुयी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
ईट से बदमाशों से तोड़ी एटीएम
ईट से बदमाशों से तोड़ी एटीएम
Prabhat Khabar

आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र स्थित एक एटीएम में बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया. जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. हालांकि आचार संहिता के चलते पुलिस लगातार चेकिंग करती नजर आ रही है, लेकिन फिर भी बदमाशों ने केनरा बैंक के एटीएम को तोड़कर लूटने की वारदात को अंजाम दे दिया. जिसके बाद घटना स्थल पर पुलिस फोर्स के साथ एसपी सिटी विकास कुमार भी पहुंच गए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शाहगंज के मानस नगर रोड पर केनरा बैंक का एटीएम स्थित है. गुरुवार दोपहर को करीब 12 बजे एक व्यक्ति यहां कैश निकालने आया था, इस दौरान उसने एटीएम टूटा हुआ देखा. किसी ने एटीएम की बोर्ड और डिस्प्ले उखाड़ कर फेंक दिया था और एटीएम के हुक को भी तोड़ दिया था. युवक ने तत्काल इसकी जानकारी बैंक में दी. जिसके बाद बैंक स्टॉफ मौके पर पहुंच गया.

बैंक स्टॉफ ने तुरंत ही घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. और सीसीटीवी चेक करने लगी. जिसमें जानकारी मिली कि 25 जनवरी की रात को इस घटना को अंजाम दिया गया था. सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति ईट से एटीएम को तोड़ता हुआ दिखाई दे रहा था. वही बैंक अधिकारियों ने पुलिस को बताया कि बदमाश कैश नहीं निकाल सके.

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज में आरोपी दिखाई दे रहा है. जिसके आधार पर कई टीमों को घटना का खुलासा करने के लिए लगा दिया गया है. जल्द ही बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह गहलोत, आगरा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें