1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. miscreant beat up inspector in market in agra video viral rkt

Agra News: बीच बाजार दबंग युवक ने दारोगा और सिपाही से की मारपीट, वीडियो वायरल

घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी छत्ता और थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी छोटू पंडित को पकड़ लिया. इसके बाद उसे पुलिस की गाड़ी में अपने साथ थाने ले गए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
दबंग युवक ने दारोगा और सिपाही से की मारपीट
दबंग युवक ने दारोगा और सिपाही से की मारपीट
सोशल मीडिया

Agra News: थाना एत्माद्दौला की ट्रांस यमुना कॉलोनी में एक दबंग युवक ने चौकी इंचार्ज ट्रांस यमुना और एक अन्य सिपाही के साथ अभद्रता कर दी. मामला इतना बढ़ा कि दबंग युवक और पुलिस के बीच मारपीट होने लगी. जिसमें कई बार पुलिस को जमीन पर भी गिरा लिया. घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस और क्षेत्राधिकारी छत्ता मौके पर पहुंच गई और युवक व उसके साथियों को अपने साथ थाने ले गई. एसएसपी का कहना है अभी मामले में जांच चल रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रांस यमुना कॉलोनी बी ब्लॉक में रहने वाला दबंग युवक छोटू पचौरी कॉलोनी में कई लोगों के साथ अभद्रता और मारपीट कर चुका है. कुछ समय पहले ही चौथ वसूली और जान से मारने के मुकदमे में आरोपी जेल से छूट कर आया है. आपको बता दें छोटू शुक्रवार शाम को चौराहे पर एक युवक से भिड़ गया. जिसके बाद किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी. ट्रांस यमुना चौकी इंचार्ज मानवेंद्र परमार और चौकी पर तैनात अन्य सिपाही पवन पटेल छोटू के पास पहुंचे. जिसके बाद वह पुलिस से अभद्रता करने लगा.

पुलिस ने जब उसे रोका तो उसने पुलिस के साथ मारपीट कर दी. मारपीट का यह पूरा मामला चौराहे पर खड़ी तमाम पब्लिक देख रही थी. कई लोगों ने बीच-बचाव करने की कोशिश भी की लेकिन वह असफल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी छत्ता और थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी छोटू पंडित को पकड़ लिया. इसके बाद उसे पुलिस की गाड़ी में अपने साथ थाने ले गए. इसके बाद दोबारा से पुलिस की गाड़ी आई और छोटू के दोनों भाइयों को भी पुलिस पकड़ कर ले गई. वहीं इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वहीं मौके पर मौजूद लोगों की माना जाए तो क्षेत्रीय चौकी इंचार्ज क्षेत्र में असमाजिक तत्वों पर कार्रवाई नहीं करते और ना ही रोजाना चेकिंग करते है. जिसके कारण ऐसे असमाजिक तत्त्वों के हौसले बुलंद हैं. एसएसपी सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि मामले में जांच चल रही है. जांच पूरी होने के बाद स्थिति स्पष्ट की जाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें