1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news wife complaint to ssp against her husband inspector acy

Agra News: दारोगा पति के खिलाफ प्रार्थना पत्र लेकर एसएसपी के पास पहुंची पत्नी, लगाया धोखा देने का आरोप

आगरा में तैनात एक दारोगा की पत्नी एसएसपी कार्यालय में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने आई. पत्नी का आरोप था कि पति उसे खर्चा नहीं देता. साथ ही उसके बच्चे का उत्पीड़न करता है. वहीं, पति पर उसने आरोप लगाया कि विवाहित होने के बावजूद भी उसने धोखे से उसके साथ शादी की.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
एसएसपी कार्यालय
एसएसपी कार्यालय
प्रभात खबर

Agra News: जिले में तैनात एक दारोगा पर उसकी पत्नी ने खर्चा न देने, उत्पीड़न करने और धोखा देने के आरोप लगाए हैं. महिला एसएसपी कार्यालय में दारोगा के खिलाफ शिकायत देने के लिए पहुंची, जहां उसने बताया कि उसका पति आगरा में पुलिस में तैनात है. वह उसे राशन, पानी व किराए के लिए पैसे नहीं देता. साथ ही उसके बच्चे का भी उत्पीड़न करता है.

पीड़ित महिला ने बताया कि 2009 में वह और दारोगा सब-इंस्पेक्टर की तैयारी कर रहे थे. उस दौरान दारोगा की मुलाकात महिला से हुई. उसके बाद आपसी बातचीत में दारोगा ने अपने आप को अविवाहित बताया. 2016 में दोनों लोगों ने शादी कर ली. इसके बाद उनको एक पुत्र भी हुआ. 2018 में महिला दारोगा के घर पहुंची तो उसे जानकारी हुई कि दारोगा पहले से ही विवाहित है. महिला से झूठ बोलकर दारोगा ने शादी की है.

महिला ने जब इस बात पर हंगामा मचाया तो दारोगा महिला को समझा-बुझाकर अपने साथ आगरा ले आया और एक फ्लैट में रहने लगा. लेकिन महिला ने आरोप लगाया कि फ्लैट में रहने के कुछ समय बाद दारोगा ने उसे घर का राशन और किराए के लिए पैसे देना बंद कर दिया. जब महिला ने उससे कई बार इस बात की शिकायत की तो वह उसके बच्चे का उत्पीड़न करने लगा. वहीं घर खर्चे और किराए के पैसे मांगने का मैसेज भी महिला ने दिखाया है, जिसमें महिला दारोगा से घर का राशन और मासूम बच्चे के लिए दूध के पैसे मांग रही है.

पीड़ित महिला सोमवार को जिला मुख्यालय स्थित एसएसपी कार्यालय पर पहुंची और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह के सामने पेश हुई. पीड़ित महिला का प्रार्थना पत्र लेकर एसएसपी आगरा ने एसपी प्रोटोकॉल को मामले की जांच सौंपी है. वहीं महिला ने पुलिस को वह सारे सबूत भी दिए हैं जिसमें महिला और दारोगा दोनों पति-पत्नी के रूप में दिख रहे हैं.

(रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह गहलोत, आगरा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें