1. home Hindi News
  2. state
  3. punjab congress will put an end to internal crisis sidhu will get the command of the state will be announced today ksl

पंजाब कांग्रेस में अंदरूनी संकट पर लगेगा विराम, नवजोत सिंह सिद्धू को मिलेगी प्रदेश की कमान, आज होगी घोषणा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नवजोत सिंह सिद्धू
नवजोत सिंह सिद्धू
सोशल मीडिया

नयी दिल्ली : पंजाब कांग्रेस में महीनों से चल रहे अंदरूनी संकट पर अब विराम लग जायेगा. बताया जाता है कि पार्टी नेता नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब कांग्रेस के मुखिया होंगे. वहीं, पंजाब के कांग्रेस प्रभारी शनिवार को चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री से मुलाकात की. उन्होंने कहा है कि बाहर हो रही चर्चा निर्मूल साबित हुई.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने कहा है कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के 10 जनपथ स्थित आवास के करीबी सूत्रों के मुताबिक नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब कांग्रेस के मुखिया होंगे. इसकी घोषणा आज ही की जायेगी. उनके साथ चार कार्यकारी अध्यक्ष भी होंगे. उम्मीद की जा रही है कि पंजाब कांग्रेस का संकट अब खत्म हो जायेगा.

इधर, पंजाब कांग्रेस के प्रभारी और कांग्रेस के महासचिव हरीश रावत ने आज शनिवार को चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात की. उसके बाद वे दिल्ली लौट आये. उन्होंने कहा है कि अभी-अभी दिल्ली लौटा हूं. मुझे प्रसन्नता है कि बहुत सारी बातें जो बाहर चर्चा में हैं, वो बिल्कुल निर्मूल साबित हुई हैं.

साथ ही हरीश रावत ने कहा कि कैप्टन साहब ने फिर से अपने उस महत्वपूर्ण बयान को दोहराया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि माननीया कांग्रेस अध्यक्ष, पंजाब के विषय में अध्यक्ष के पद को लेकर जो भी निर्णय करेंगी, वो निर्णय मुझे स्वीकार्य होगा, मैं उसका आदर करूंगा.

मालूम हो कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार की सुबह पहले हरियाणा के पंचकुला में अपने आवास पर पंजाब कांग्रेस प्रमुख सुनील जाखड़ से मुलाकात की. उसके बाद कुलबीर सिंह जीरा और अमरिंदर सिंह राजा सहित अन्य पार्टी विधायकों के साथ नवजोत सिंह सिद्धू पटियाला में अपने आवास पहुंच गये हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें