1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. mp cm shivraj singh chauhan on religious conversion love jihad up chief minister yogi adityanath abk

लव जिहाद पर बवाल, ‘मामा’ शिवराज सिंह चौहान बोले- ‘बेटियों से अन्याय करने वालों को तबाह कर देंगे’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लव जिहाद पर बवाल, मामा शिवराज सिंह चौहान बोले- बेटियों से अन्याय करने वालों को तबाह कर देंगे
लव जिहाद पर बवाल, मामा शिवराज सिंह चौहान बोले- बेटियों से अन्याय करने वालों को तबाह कर देंगे
सोशल मीडिया

Love Jihad News: उत्तरप्रदेश में लव जिहाद के खिलाफ बनाए गए कानून के मुद्दे पर सियासी बयानबाजी का दौर जारी है. कुछ दिनों पहले उत्तरप्रदेश सरकार के लव जिहाद के खिलाफ बने नए धर्मांतरण अध्यादेश को कानून का दर्जा मिल गया है. दूसरी तरफ मध्यप्रदेश, हरियाणा, असम समेत कई बीजेपी शासित राज्यों ने भी लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाने का ऐलान किया है. अब, मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रस्तावित धर्मांतरण कानून पर बड़ा बयान दिया है.

‘बेटियों की सुरक्षा के लिए सरकार तैयार’

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर के नसरूल्लागंज में आयोजित कार्यक्रम में लव जिहाद को लेकर अपनी बातें रखी. समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है सरकार सभी धर्म और जाति से संबंधित है. सरकार कभी भी किसी से भी किसी तरह की भेदभाव नहीं करती है. लेकिन, किसी भी शख्स ने बेटियों के साथ गलत किया तो उन्हें तोड़ दिया जाएगा. कोई भी मध्यप्रदेश में धर्म की आड़ में लव जिहाद जैसा कुछ करेगा तो उसे बुरी तरह तबाह कर दिया जाएगा.

‘धर्म की आड़ में ‘लव जिहाद’ बर्दाश्त नहीं’

बड़ी बात यह है उत्तरप्रदेश की योगी सरकार के धर्मांतरण कानून पर खूब बयानबाजी हो रही है. एक तरफ योगी सरकार ने नए कानून को जायज ठहराया है. दूसरी तरफ कई राजनीतिक दल सरकार के फैसले का विरोध कर रहे हैं. उत्तरप्रदेश के बाद मध्यप्रदेश, असम, कर्नाटक और हरियाणा ने भी लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाने की बात कही है. अब, मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने धर्म की आड़ में लव जिहाद जैसे कुकृत्य करने के आरोपियों को सीहोर के नसरूल्लागंज से कड़ा संदेश दिया है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें