1. home Home
  2. state
  3. mp
  4. madhya pradesh news 5 members of a family residing in the anand vihar colony of bhopal attempted suicide by consuming poison two died smb

मध्य प्रदेश: भोपाल में एक परिवार के 5 सदस्यों ने जहर खाया, 2 की मौत

Madhya Pradesh News भोपाल के आनंद नगर इलाके में एक ही परिवार के पांच सदस्यों के जहर खाकर सामूहिक आत्महत्या करने का एक चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है. सीएसपी राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि कल रात को आनंद नगर में एक परिवार के 5 सदस्यों ने जहरीली वस्तु खाकर आत्महत्या का प्रयास किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
MP Govindpura CSP Rakesh Shrivastava
MP Govindpura CSP Rakesh Shrivastava
twitter

Madhya Pradesh News मध्य प्रदेश में भोपाल के आनंद नगर इलाके में एक ही परिवार के पांच सदस्यों के जहर खाकर सामूहिक आत्महत्या करने का एक चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है. गोविंदपुरा के सीएसपी राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि कल रात को आनंद नगर में एक परिवार के 5 सदस्यों ने जहरीली वस्तु खाकर आत्महत्या का प्रयास किया. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि मौके से मिले सुसाइड नोट का अध्ययन किया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि शहर के पिपलानी थाना इलाके के आनंद नगर में रहने वाले एक परिवार के पांच सदस्य बेहोशी की हालत में घर में मिले थे. गंभीर हालत में उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

परिवार के जहर खाने की वजह आर्थिक तंगी और कर्ज बताया जा रहा है. वहीं, पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें भी कथित तौर पर आर्थिक तंगी का जिक्र किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें