1. home Home
  2. state
  3. mp
  4. bsp mla rambai singh statement govt officials take bribe corruption prt

आटे में नमक जितनी रिश्वत में कोई बुराई नहीं, फिर चर्चा में विधायक रामबाई सिंह, विवादों से रहा है गहरा नाता

मध्यप्रदेश में बसपा विधायक रामबाई सिंह अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में आ गयी हैं. उन्होंने कहा है कि आटे में नमक के बराबर रिश्वत तो चल सकती है. उन्होंने कहा कि मजदूरों से हजारों रुपये का रिश्वत ठीक नहीं है. लेकिन हजार रुपये तक की रकम बतौर रिश्वत लेने में कोई बुराई नहीं है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आटे में नमक जितनी रिश्वत में कोई बुराई नहीं
आटे में नमक जितनी रिश्वत में कोई बुराई नहीं
Twitter
  • आटे में नमक जितनी रिश्वत ले सकते हैं अधिकारी

  • समस्या सुनाने आये ग्रमीणों को विधायक का नया 'ज्ञान'

  • विधायक रामबाई सिंह का रहा है विवादों से गहरा नाता

MP News: मध्यप्रदेश (Madhyaa Pradesh) में बसपा विधायक (BSP MLA) रामबाई सिंह (Ram Bai Singh) अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में आ गयी हैं. उन्होंने कहा है कि आटे में नमक के बराबर रिश्वत तो चल सकती है. उन्होंने कहा कि मजदूरों से हजारों रुपये का रिश्वत ठीक नहीं है. लेकिन हजार रुपये तक की रकम बतौर रिश्वत लेने में कोई बुराई नहीं है. उन्होंने यह बयान एक अधिकारी के खिलाफ लोगों की शिकायत के जवाब में दिया.

गांववालों की शिकायत पर दिया ये जवाब: दरअसल, मध्य प्रदेश के सतऊआ गांव के कुछ लोग सरकारी अधिकारी के भ्रष्टाचार और घूसखोरी की शिकायत लेकर विधायक महोदया के पास आये थे. लेकिन फिरियादियों की समस्या सुनने की बजाये उन्हें ही विधायक ने ज्ञान देना शुरू कर दिया कि घूस में छोटी-छोटी रकम लेने में कोई गुरेज नहीं होनी चाहिए. बता दें, रामबाई सिंह दमोह जिले से बसपा की विधायक हैं.

थोड़ा बहुत रिश्वत तो चलता है लेकिन 5 से 10 हजार रिश्वत बहुत ज्यादा: दरअसल गांव वालों की शिकायत थी कि, सरकारी अधिकारी कोई भी काम के लिए 5 से 10 हजार तक की रिश्वत मांगते हैं. इसी की शिकायक को लेकर गांववाले विधायक रामबाई सिंह के पास गुहार लगाने गये थे. गांव वालों की शिकायत पर विधायक ने कहा कि, थोड़ा बहुत रिश्वत तो चलता है लेकिन 5 से 10 हजार रिश्वत बहुत ज्यादा है.

विधायक रामबाई सिंह का विवादों से रहा है नाता: गौरतलब है कि दमोह विधायक रामबाई सिंह का विवादों से नाता रहा है. अपने बयान से वो अक्सर चर्चा में रहती है. रामबाई सिंह पर उनके पति की भी हत्या का आरोप है. वहीं, इसी तरह, उन्होंने शिवराज सरकार के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा को राखी बांधकर सियासी गलियारों में नई चर्चा छेड़ दिया था.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें