28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घाटशिला : ग्रामीण क्षेत्र के वोटरों ने दिखाया उत्साह

घाटशिला : घाटशिला विधानसभा में घाटशिला, मुसाबनी, धालभूमगढ़ और गुड़ाबांदा की चार पंचायते हैं. इस विस में कुल 2,42,473 वोटर हैं. दिन के तीन बजे तक यहां 70.37 प्रतिशत मतदान हुआ. शहरी इलाकों में मतदान का प्रतिशत कम रहा. वहीं ग्रामीण इलाकों में 80 प्रतिशत से अधिक मतदान हुआ. बंगाल सीमा से सटे उत्तरी इलाके […]

घाटशिला : घाटशिला विधानसभा में घाटशिला, मुसाबनी, धालभूमगढ़ और गुड़ाबांदा की चार पंचायते हैं. इस विस में कुल 2,42,473 वोटर हैं. दिन के तीन बजे तक यहां 70.37 प्रतिशत मतदान हुआ. शहरी इलाकों में मतदान का प्रतिशत कम रहा. वहीं ग्रामीण इलाकों में 80 प्रतिशत से अधिक मतदान हुआ.

बंगाल सीमा से सटे उत्तरी इलाके जो नक्सल प्रभावित वहां अर्द्ध सैनिक बल तैनात रहे. इस विधानसभा के बाघुड़िया पंचायत के पांच और झाटीझरना पंचायत के तीन बूथों का इवीएम मशीन और मतदान कर्मी व जवान मतदान समाप्ति के बाद रात में वहीं कलस्टर में ठहरे. सुरक्षा के दृष्टिकोण से शाम में नहीं ले जाया गया.
बूथों में मतदाताओं की लंबी लाइन देखी गयी. सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त थी. मतदान के दौरान कहीं से कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं है. मतदान के साथ ही इस विस के भाजपा प्रत्याशी लखन मार्डी, आजसू पार्टी के प्रदीप बलमुचू और महागठबंधन प्रत्याशी रामदास सोरेन समेत इस विस के 16 प्रत्याशियों के भाग्य इवीएम में बंद हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें