झामुमो की सरकार बनी तो शुरू होंगी बंद योजनाएं

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

गालूडीह/ बहरागोड़ा : भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने झारखंड को लूटने का काम किया है. सरकार ने पहले सरकारी स्कूलों को बंद कराया, अब लाइसेंस देकर गांव-गांव में शराब की दुकानें खुलवा रही है.

झामुमो की सरकार बनी तो बंद योजनाएं फिर शुरू की जायेंगी. यह बात झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने कही. श्री सोरेन ने गुरुवार को घाटशिला विस के गालूडीह आंचलिक मैदान में रामदास सोरेन और बहरागोड़ा विस के जयपुरा क्रिकेट मैदान में समीर महंती, खरसावां विस के पासेया गांव में झामुमो प्रत्याशी दशरथ गागराई, राजनगर के हेलीकॉप्टर मैदान में चंपाई सोरेन, मझगांव के डेलगापाड़ा हाट मैदान में निरल पूर्ति के पक्ष में चुनावी सभा कोसंबोधित किया.

श्री सोरेन ने कानून व्यवस्था, मॉब लिंचिंग, भूमि अधिग्रहण, सीएनटी-एसपी एक्ट संशोधन के मुद्दे पर भाजपा सरकार की आलोचना की. उन्होंने भाजपा सरकार पर अपने कार्यकाल में शुरू की गयी योजनाओं को बंद करने का आरोप लगाया. कहा, झामुमो की सरकार बनी तो फिर से पुरानी योजनाएं शुरू की जायेंगी. गरीबों को मकान, बिजली, पानी, शौचालय की सुविधा दी जायेगी. यह चुनाव झारखंडियों के भविष्य का चुनाव है. अबुआ दिशुम, अबुआ राज और अबुआ शासन के जरिये राज्य का विकास करना है.

भाजपा व आजसू पर निशाना साधते हुए हेमंत सोरेन ने कहा कि दोनों दल भले ही अलग-अलग चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन हैं एक ही. दोनों दल जनता को भ्रमित करने का कार्य कर रहे हैं. इनसे सचेत रहें. उन्होंने कहा कि पांच वर्ष के कार्यकाल में भाजपा सरकार एक भी जेपीएससी की परीक्षा नहीं करा सकी, जिससे युवाओं के भविष्य पर ग्रहण लग गया.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें