सिमडेगा में बोलीं गीताश्री उरांव : कोलेबिरा को बचाना है तो कांग्रेस को वोट दें

रविकांत साहू, सिमडेगा कोलेबिरा को बचना है कांग्रेस को लाना है. झारखंड व देश को बचाना है तो कांग्रेस को जीताना है. उक्त बातें गीताश्री उरांव ने लचरागढ़ इंद टांड मैदान में कोलेबिरा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी विक्सल कोंगाडी के समर्थन में प्रचार के क्रम में लोगो को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने कहा कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2018 9:55 PM

रविकांत साहू, सिमडेगा

कोलेबिरा को बचना है कांग्रेस को लाना है. झारखंड व देश को बचाना है तो कांग्रेस को जीताना है. उक्त बातें गीताश्री उरांव ने लचरागढ़ इंद टांड मैदान में कोलेबिरा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी विक्सल कोंगाडी के समर्थन में प्रचार के क्रम में लोगो को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के आने से कोलेबिरा व झारखंड का भला होगा.

सिमडेगा जिले की अन्‍य खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

उन्होंने कहा कि कोलेबिरा से काग्रेंस प्रत्याशी विक्सल कोंगाडी को भारी मतों से विजयी बनावें. जल, जंगल, जमीन की रक्षा करने की अवाज उठाने वाले विक्सल कोंगाडी जीतने के बाद सदन में भी जनता की अवाज को बुलंद करेंगे़. सभा को पूर्व सांसद कामेश्वर बैठा, पूर्व विधायक थेयोदोर किड़ो, कुलदीप सिंह, अनूप केसरी, विक्सल कोंगाडी, सुरेश द्विवेदी, फुलकेरिया डांग ने संबोधित किया.

पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष सुखदेव भगत ने कहा कि झारखंड पार्टी (झापा) भाजपा की बी टीम है. झापा ने भाजपा का हर मौके पर साथ दिया है. उन्होंने कहा कि विधायक इलाके के सर्वांगीण विकास के लिए चुने जाते हैं, जेल जाने के लिए नहीं. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार हर मुद्दे पर फेल है. सरकार आदिवासी में ईसाई सरना पर मतभेद कर जातीय उन्माद फैला रही है. पारा शिक्षकों के साथ सरकार के व्यवहार से सभी अवगत हैं.

Next Article

Exit mobile version