1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. jharkhand horrific road accident 4 people including husband wife died 2 in critical condition grj

Jharkhand News: झारखंड में भीषण सड़क हादसा, कार सवार पति-पत्नी समेत 4 लोगों की हुई मौत, दो की हालत नाजुक

रामगढ़ जिले के बड़काकाना से जमशेदपुर जा रही एक आर्टिका कार पहले से दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिससे कार में सवार सुरेश करमाली और उनकी पत्नी रेणुका देवी की मौके पर ही मौत हो गई, अन्य चार की स्थिति नाजुक थी. इलाज के दौरान बच्ची समेत दो अन्य की भी मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: कंटेनर को पीछे से टक्कर मारने के बाद खड़ी कार
Jharkhand News: कंटेनर को पीछे से टक्कर मारने के बाद खड़ी कार
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले के चांडिल थाना क्षेत्र के नारगाडीह गांव के पास टाटा-रांची मुख्य मार्ग एनएच-33 पर आज शुक्रवार की सुबह करीब 8 बजे जमशेदपुर जा रही एक कार (जेएच 24 एफ 7993) पहले से दुर्घटनाग्रस्त कंटेनर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इससे कार में सवार पति सुरेश करमाली व पत्नी रेणुका देवी समेत 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

चार लोगों की मौत

सड़के हादसे के तुरंत बाद स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना चांडिल पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही चांडिल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को तत्काल इलाज के लिए जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल भेज दिया. इधर, मृत पति-पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इलाज के दौरान दो अन्य लोगों की भी मौत हो गयी. इस तरह कार सवार चार लोगों की मौत हो गयी है. इनमें एक बच्ची भी शामिल है.

इलाज के दौरान दो अन्य की मौत

मिली जानकारी के अनुसार रामगढ़ जिले के बड़काकाना से जमशेदपुर जा रही एक आर्टिका कार पहले से दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिससे कार में सवार सुरेश करमाली और उनकी पत्नी रेणुका देवी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्ची व तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. तीनों की स्थिति नाजुक थी. इलाज के दौरान बच्ची समेत दो लोगों की मौत हो गयी. दुर्घटना के बाद दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को चांडिल पुलिस ने जब्त कर लिया और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

रिपोर्ट: हिमांशु गोप

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें