1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. coronavirus lockdown union minister arjun munda gave one crore to deal with coronavirus

Coronavirus Lockdown: कोरोनावायरस से निबटने के लिए केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने दिया एक करोड़

By AmleshNandan Sinha
Updated Date
Arjun Munda
Arjun Munda
File Photo

शचीन्द्र कुमार दाश

खरसावां : केंद्रीय आदिवासी मामलों के मंत्री सह खूंटी के बीजेपी सांसद अर्जुन मुंडा ने कोरोनावायरस से निपटने के लिए आवश्यक संसाधन की खरीद के लिए सांसद फंड से एक करोड़ की राशि उपलब्ध करने की अनुशंसा की है. श्री मुंडा ने खूंटी जिला प्रशासन को पत्र लिखकर एमपी फंड से एक करोड़ रुपये उपलब्ध कराया है. इस संबंध में अर्जुन मुंडा ने खूंटी जिला प्रशासन को पत्र लिखकर इस राशि से कोरोनावायरस के जांच के लिए उपकरण के साथ मास्क, सेनिटाइजर आदि की खरीद करने की अनुशंसा की है.

श्री मुंडा ने कहा है कि कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार सचेत है तथा आवश्यक कदम उठा रही है. श्री मुंडा ने कोरोना संकट को लेकर लॉकडाउन के बीच एक व्यापक आर्थिक पैकेज के एलान के लिए माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि इस पैकेज का लाभ जरूरतमंदों को समय पर मिलेगा और मुश्किलों के बादल जरूर हटेंगे. यह पैकेज मनोबल बढ़ाने वाला साबित होगा.

उन्होंने एक जन प्रतिनिधि होने के नाते हर संभव सहायता करने की बात कही. श्री मुंडा ने लोगों से लॉकडाउन में सरकार की ओर से जारी निर्देशों का पालन करने की अपील की. उन्होंने कहा कि सभी अपने घरों में रहे, सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रखें.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें